For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम की रिलीज से पहले, यहां जानें अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में, जबरदस्त रिकॉर्ड

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लिहाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस को लेकर भी चर्चा शुरु हो चुकी है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 7 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है, वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ तक पहुंचने की भी उम्मीद है।

    अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो एक्टर ने की अब तक 14 फिल्मों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, जो एक खास रिकॉर्ड है। इस लिस्ट में 15 फिल्मों के साथ सलमान खान टॉप पर हैं, जबकि अक्षय दूसरे नंबर पर हैं। हालांकि अक्षय के रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट से जाहिर है कि जल्द ही अक्षय टॉप पर होंगे।

    अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को देखा जाए तो साल 2019 काफी जबरदस्त रहा था, जब एक्टर ने एक ही साल में तीन 200 करोड़ी फिल्में दी थीं- मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज। इससे पहले अक्षय कुमार की किसी फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया था।

    'बेल बॉटम' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार का धमाका फाइनल, एडवांस बुकिंग रिपोर्ट'बेल बॉटम' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार का धमाका फाइनल, एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    फिलहाल अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में हाउसफुल 4 टॉप पर है, जिसने 206 करोड़ की कमाई की है। अब देखना है कि बेल बॉटम आंकड़ों की लिस्ट में कहां तक पहुंच पाती है।

    यहां जानें अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में-

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    2019 दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 206 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।

    गुड न्यूज़

    गुड न्यूज़

    2019 में ही रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज ने 201.14 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म सुपरहिट रही। गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखे थे।

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल

    2019 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज मिशन मंगल ने 200.16 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह अक्षय कुमार की पहली 200 करोड़ी फिल्म बनी थी।

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की इस पैन इंडिया फिल्म 2.0 ने हिंदी में बॉक्स ऑफिस 188 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    केसरी

    केसरी

    धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले अक्षय कुमार की यह फिल्म हिट रही थी। फिल्म ने 153 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित थी।

    टॉयलेट- एक प्रेम कथा

    टॉयलेट- एक प्रेम कथा

    133.60 करोड़ की कमाई के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा अक्षय कुमार की खास फिल्मों में से एक है। 'स्वच्छ भारत' अभियान पर आधारित इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया था।

    राउडी राथौड़

    राउडी राथौड़

    अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की राउडी राथौड़ सुपरहिट रही थी। फिल्म ने 131 करोड़ का कलेक्शन किया है। लंबे समय तक यह अक्षय कुमार की टॉप फिल्म बनी हुई थी।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    देशभक्ति से लबरेज़ अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 129 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। कंटेंट के लिहाज से आज भी यह अक्षय की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में आती है।

    रूस्तम

    रूस्तम

    2016 में रिलीज फिल्म रूस्तम ने 127.42 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    अक्षय कुमार समेत इस मल्टी स्टारर फिल्म ने भारत में 109 करोड़ का कलेक्शन किया था। हाउसफुल फ्रैंचाइजी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।

    English summary
    Before release of Bell Bottom, know Akshay Kumar's highest grossing movies till now. Film Housefull 4 tops the list with 206 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X