For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: जॉन अब्राहम के 'बाटला हाउस' की बंपर ओपनिंग- जानें पहले दिन का कलेक्शन

    |

    जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस गुरुवार को देशभर में रिलीज हो चुकी है। रियल घटना पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों और आम पब्लिक से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। लिहाजा, अक्षय कुमार की मिशन मंगल के साथ क्लैश होने के बावजूद फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग दी है। बाटला हाउस ने गुरुवार को 14.59 करोड़ तक की कमाई की है। वहीं, मिशन मंगल ने 29.16 करोड़ की बंपर ओपनिंग दी है। यह धमाकेदार आंकड़ा है। 15 अगस्त यानि की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह ओपनिंग एक रिकॉर्ड है।

    जॉन अब्राहम की देशभक्ति फिल्में

    जॉन अब्राहम की देशभक्ति फिल्में

    जॉन की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखा जाए तो देशभक्ति में लिपटी उनकी फिल्में बेहतर बिजनेस करती है। दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। परमाणु हो या 2018 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज सत्यमेव जयते.. जॉन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है।

    बढ़ा है फिल्म का क्रेज

    बढ़ा है फिल्म का क्रेज

    इस शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म का क्रेज अब लोगों के बीच काफी बढ़ चुका है। फिल्म के कंटेंट की तारीफ हो रही है।

    पहला वीकेंड

    पहला वीकेंड

    फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई है। लिहाजा, फिल्म के पास 4 दिनों का लंबा वीकेंड है.. ट्रेड पंडितों की मानें तो 4 दिनों में ही फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा भी मिल सकता है। लिहाजा वीकेंड के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। अच्छी बात है कि फिलहाल 30 अगस्त (साहो) तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। लिहाजा, बाटला हाउस और मिशन मंगल 15 दिनों तक कमाई कर सकती है।

    क्लैश का असर

    क्लैश का असर

    बाटला हाउस टी-सीरिज के बैनर तले रिलीज हुई है। और फिल्म का तारीफ भी मिल रही है। लिहाजा, मिशन मंगल से क्लैश होने के बावजूद फिल्म के पास अच्छी खासी स्क्रीन है।

    जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी फिल्म

    जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी फिल्म

    बाटला हाउस कमाई के मामले में जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

    कोई शक नहीं कि बाटला हाउस और मिशन मंगल को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों का काफी फायदा मिला है। रियल घटना पर आधारित होने और गंभीर विषय होने के बावजूद 'बाटला हाउस' ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। ट्रेड पंडितों की मानें तो पहले वीकेंड तक फिल्म 60-70 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है।

    BOX OFFICE: 'मिशन मंगल' की धमाकेदार शुरुआत- 2019 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग BOX OFFICE: 'मिशन मंगल' की धमाकेदार शुरुआत- 2019 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग

    English summary
    John Abraham's Batla House released this Thrusday. Film registers a bumper opening at the box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X