For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस - जॉन अब्राहम ने तीसरे दिन किया शानदार कलेक्शन

    By Staff
    |

    जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की है। वहीं फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा रहा है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है और इस कारण से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म टिक चुकी है। ऐसे में तय है कि फिल्म अभी साहो की रिलीज़ तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी।

    दिलचस्प ये है कि जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल को कड़ी टक्कर दी है। इसके बाद अब देखना है कि फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ के वीकेंड के बाद कितना पहुंच पाता है।

    धमाकेदार ओपनिंग

    धमाकेदार ओपनिंग

    फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14.5 करोड़ की ओपनिंग की है। 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म ने अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल से टक्कर ली थी।

    धमाकेदार प्रदर्शन

    धमाकेदार प्रदर्शन

    देशभक्ति फ्लेवर में जॉन अब्राहम भी अब काफी आगे आ चुके हैं और अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। पिछले 15 अगस्त भी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते, अक्षय कुमार की गोल्ड से क्लैश की थी।

    शुक्रवार को आधी कमाई

    शुक्रवार को आधी कमाई

    शुक्रवार को फिल्म की कमाई आधी हो चुकी थी। फिल्म ने शुक्रवार को 7.5 करोड़ की कमाई की।

    कुल कमाई

    कुल कमाई

    तीन दिन में फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता है और अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डटकर टिक चुकी है।

    शनिवार को रफ्तार

    शनिवार को रफ्तार

    शनिवार को फिल्म ने वापस रफ्तार पकड़ ली और 9.5 करोड़ की कमाई की है। माना जा रहा है कि इस तरह से फिल्म रविवार को ऊपर ही चढ़ेगी।

    दिल्ली - मुंबई

    दिल्ली - मुंबई

    फिल्म ने दिल्ली मुंबई के सर्किट में अच्छी कमाई कर ली है। अब तक मुंबई में फिल्म ने 10.5 करोड़ और दिल्ली में 8.5 करोड़ की कमाई की।

    सोमवार को टेस्ट

    सोमवार को टेस्ट

    अब देखना है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस सोमवार को कितनी बढ़त दिखाता है।

    बाटला हाउस असली घटना पर आधारित कहानी है। फिल्म एक ऑफिसर की कहानी है जो भारत के सबसे बड़े एनकाउंटर के साथ जुड़ा हुआ है। वहीं जॉन अब्राहम की देशभक्ति का इफेक्ट वैसे भी दर्शकों पर छा चुका है। पिछले साल भी दो देशभक्ति फिल्में 15 अगस्त पर भिड़ी थीं।

    जहां जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते पिछले 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी वहीं दूसरी तरफ, अक्षय कुमार अपनी फिल्म गोल्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़े थे। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

    English summary
    John Abraham starrer Batla House is working wonders at the Box Office and collected around 35 crores in 3 days. The film might cross the 50 crore mark over the weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X