»   » SCORE CARD: बाजीराव मस्तानी Vs दिलवाले का फाइनल स्कोर

SCORE CARD: बाजीराव मस्तानी Vs दिलवाले का फाइनल स्कोर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] बाजीराव मस्तानी और दिलवाले की फाइनल बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट फैन्स को काफी खुश करेगी। लेकिन किसके फैन्स को ये सोचने वाली बात है। शाहरूख खान की दिलवाले और रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी की बॉक्स ऑफिस टक्कर इतनी दमदार हो जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा।

दोनों ही फिल्में अच्छा कमा रही हैं लेकिन शाहरूख खान और रणवीर सिंह के TEST SCORE के रिज़ल्ट काफी चौंकाने वाले रहे।
[दिलवाले से पहले क्यों देखें बाजीराव मस्तानी]

बाजीराव मस्तानी दिलवाले को कलेक्शन में अगर पीछे नहीं छोड़ पाई है तो कड़ी टक्कर तो दे ही चुकी है। और वीकेंड के बाद से बाजीराव मस्तानी का कलेक्शन शाहरूख खान की दिलवाले से ज़्यादा रहा।

और शाहरूख खान को हो रही थी चिंता इसलिए उन्होंने फिल्म का क्रिस्मस कलेक्शन बढ़ाने का प्लान तैयार कर लिया गया । लेकिन बात तो साफ है कि दिलवाले और बाजीराव मस्तानी की टक्कर काफी ज़बर्दस्त हो गई है।

जानिए दिलवाले और बाजीराव मस्तानी के बॉक्स ऑफिस स्कोर -
 

ओपनिंग

ओपनिंग

दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग में काफी अंतर था। जहां बाजीराव मस्तानी की ओपनिंग केवल 12.25 करोड़ थी वहीं दिलवाले का ओपनिंग कलेक्शन 21 करोड़ था।

वीकेंड

वीकेंड

दिलवाले का वीकेंड था 65 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी ने वीकेंड पर 46.77 करोड़ की कमाई की।

MOnday test

MOnday test

सोमवार हर फिल्म के लिए टेस्ट होता है। बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को पछाड़ दिया। सोमवार को बाजीराव मस्तानी ने 10.25 करोड़ कमाए वहीं दिलवाले ने 10.05 करोड़ कमाए।

पहला हफ्ता

पहला हफ्ता

दिलवाले का पहला हफ्ता रहा 102.65 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी का पहला हफ्ता रहा 86.15 करोड़ का।

दूसरा वीकेंड

दूसरा वीकेंड

दिलवाले का दूसरा वीकेंड रहा 123.88 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी ने दूसरे वीकेंड पर शानदार बढ़ोतरी करते हुए 126.05 करोड़ की कमाई की।

शाहरूख काजोल का रोमांस

शाहरूख काजोल का रोमांस

फिल्म में सबसे बड़ी कमी है शाहरूख काजोल का रोमांस। जो कि Forced है। कहीं भी आपको उनमें शाहरूख काजोल इफेक्ट नहीं दिखेगा और दोनों रोमांस करने की कोशिश करते दिखेंगे जो आज से पहले कभी नहीं हुआ।

रणवीर सिंह का A TO Z

रणवीर सिंह का A TO Z

ये पूरी फिल्म रणवीर सिंह के नाम है। फिल्म में उनका गुस्सा, झिझक, आशिकी, घुटन सब कुछ परफेक्ट है। सिवाय मल्हारी गाने के अलावा। लेकिन पूरी फिल्म में रणवीर सिंह नायाब हैं।

नो कॉमेडी, नो पंच

नो कॉमेडी, नो पंच

फिल्म में कोई कॉमेडी नहीं है। अगर आपको लग रहा है कि फिल्म में टिपिकल रोहित शेट्टी टाइप पंच और वनलाइनर मिलेंगे तो यहां ऐसा कुछ नहीं है। ज़बर्दस्ती हंसाने की कोशिश ज़रूर की गई हैं। फिल्म में गिनकर 3 अच्छे पंच हैं बस!

जीत ही गए

जीत ही गए

काफी सालों बाद शाहरूख खान को किसी ने ऐसी पटखनी दी है और इसके लिए बाजीराव मस्तानी के हौसले की जितनी तारीफ की जाए कम है। उन्हें अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा था।


 

English summary
Bajirao Mastani Dilwale Box office report - Score Card for the the two much hyped films of 2015 clashing at the box office.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi