For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: बधाई हो का वीकेंड धमाका, अर्जुन- परिणीति की नमस्ते इंग्लैंड का हाल बेहाल

    |

    इस शुक्रवार आयुष्मान खुराना की बधाई हो और अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज हुई थी। जहां बधाई हो पहले वीकेंड में ही 40 करोड़ पार पहुंचकर हिट हो चुकी है। वहीं, नमस्ते इंग्लैंड किसी तरह बॉक्स ऑफिस टिकी हुई है। पहले वीकेंड तक फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई। अर्जुन- परिणीति की यह फिल्म ओपनिंग के साथ ही औंधे मुंह गिर चुकी है।

    दीपिका और रणवीर की शादी- 2012 से 2018, इनकी लव स्टोरी है सुपरहिट

    दोनों फिल्मों की टक्कर और बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन देखकर साफ है कि अब दर्शकों को स्टार कास्ट से नहीं कोई मतलब नहीं। बल्कि सिर्फ कंटेंट के जरीए ही निर्देशक दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच सकते हैं। नमस्ते इंग्लैंड अर्जुन- परिणीति की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

    कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान की बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है और नमस्ते इंग्लैंड का पत्ता कट चुका है। 15 दिनों में यह आयुष्मान की दूसरी हिट फिल्म है। संस्पेंस- थ्रिलर फिल्म अंधाधुन भी 50 करोड़ से ऊपर पहुंच चुकी है.. वहीं अब बधाई हो भी 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 2018 छोटे बजट की फिल्मों के लिए शानदार रहा है।

    विषय प्रधान फिल्में

    विषय प्रधान फिल्में

    2018 विषय प्रधान फिल्मों के लिए जबरदस्त रहा है। हिचकी, सुई धागा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग, बधाई हो को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

    राजकुमार राव ने बनाया रिकॉर्ड

    राजकुमार राव ने बनाया रिकॉर्ड

    2018 में आखिरकार राजकुमार राव ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली है। फिल्म स्त्री ब्लॉकबस्टर रही है।

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    वहीं, लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी ने 2018 की शानदार शुरुआत की.. बिना किसी सुपरस्टार के भी इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और 2018 की सबसे सफल फिल्म बनी।

    मुनाफेदार फिल्में

    मुनाफेदार फिल्में

    वहीं, 2018 की सबसे मुनाफेदार फिल्मों में भी स्त्री, अंधाधुन और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म ही शामिल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दनादन कमाई की है।

    6 ब्लॉकबस्टर

    6 ब्लॉकबस्टर

    9 महीनों में बॉलीवुड की 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में शामिल हो चुकी है। सोनू के टीटू की स्वीटी, संजू, बागी 2, राजी, ऐवेंजर्स और स्त्री।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    इन 2 महीनों में भी कई बड़ी और कुछ शानदार विषय पर बनी फिल्में आने वाली हैं। जिससे बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान हो या शाहरुख खान की जीरो, सिंबा, 2.0 जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है।

    English summary
    After first weekend, Badhaai Ho crosses 40 crore mark on box office. Whereas Namaste England stays very low.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X