For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बागी 3 Box office Prediction: टाइगर ने तोड़ा तानाजी का रिकॅार्ड, जोरदार कमाई, कोरोना का खतरा !

    |

    होली से पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने धमाकेदार वीकेंड की तैयारी कर रही है। बागी 3 अपने रिलीज के साथ धमाकेदार ओपनिंग कर रही है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार बागी 3, अजय देवगन की तानाजी का रिकॅार्ड भी तोड़ सकती है।

    तानाजी ने पहले दिन यानी कि अपना ओपनिंग कलेक्शन 15.10 करोड़ रही है। साथ तानाजी की अभी तक की कमाई 270 करोड़ पहुंच गई है। इसी के साथ ये साल 2020 की पहली सुपरहिट फिल्म बन गई है।

    फिल्मों के लिहाज से अब अगली उम्मीद बागी 3 से की जा रही है। हालांंकि बागी 3 के लिए कोरोना वायरल मुसीबत बन सकता है। भारत में कोरोना दस्तक दे चुका है। ऐसे में लोग भीड़ वाली जगहों से दूर हो रहे हैं। लेकिन बागी फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता और होली का वीकेंड टाइगर के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां देखिए रिपोर्ट

    एक सफल फ्रेंचाइजी को धमाकेदार ओपनिंग

    एक सफल फ्रेंचाइजी को धमाकेदार ओपनिंग

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने एक वेबसाइइट से कहा कि बागी 3 एक सफल फ्रेंचाइजी है। अब तक फिल्म के ट्रेलर में जो दिखाया गया है वह दर्शकों को जरूर देखने के लिए मजबूर करेगा।ऐसे में फिल्म को शानदार ओपनिंग मिल सकती है।

    पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई

    पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई

    गिरीश जौहर ने फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर कहा है कि ये आराम से 20 से 22 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। इसे कुल मिलाकर 3 हजार स्क्रिन्स पर रिलीज किया जा रहा है। हालांकि क्या फिल्म पर कोरोना वायरल का असर होगा। लोग सिनेमाघर जैसी भीड़ वाली जगह से दूर रहना पसंद करेंगे? इस पर गिरीश ने कहा कि अभी कोई घबराने के हालात नहीं आए हैं। इसका असर शायद नहीं होगा।

    होली के वीकेंड का फायदा

    होली के वीकेंड का फायदा

    उन्होंने वीकेंड कलेक्शन पर बात करते हुए कहा कि होली अगले वीक है। ऐसे में फरवरी में फिल्मों के निराशाजनक हाल के बाद बागी 3 के पास कमाने के चांस ज्यादा हैं। बता दें कि बागी 3 में हार्डकोर एक्शन हैं। जो कि फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी।

    क्या होगा कोरोना वायरल का असर

    क्या होगा कोरोना वायरल का असर

    रहा सवाल कोरोना वायरस का तो इससे जुड़ी कई अपडेट सामने आयी है। दिल्ली में इससे जुड़े कई केस पाए गए हैं। ऐसे में लोग ऐसी जगह पर जुटने से बचते हुए नजर आ सकते हैं जहां पर भीड़ ज्यादा हो। सिनेमाघर और मॅाल ऐसी जगहों में से एक है। ऐसे में बागी 3 के कलेक्शन पर इसका खतरा रह सकता है।

    ये रहा है बागी 2 का रिकॅार्ड

    ये रहा है बागी 2 का रिकॅार्ड

    इससे पहले बागी 2 कमाल दिखा चुकी है। पहले दिन बागी 2 ने 25 करोड़ की बंपर ओपनिंग दी है। गुड फ्राइडे के वेकेशन का फायदा फिल्म को बराबर मिला था। ऐसे में बागी 3 से भी ऐसी उम्मीद की जा रही है।

    ऐसे मिलेगा फायदा

    ऐसे मिलेगा फायदा

    टकराव की बात की जाए तो बागी 3 के साथ कामयाब रिलीज हो रही है। बीते वीक रिलीज हुई फिल्म थप्पड़ भी सिनेमाघर से खोती हुई दिखाई दे रही है। कामयाब का दर्शक वर्ग अलग है। ऐसे में बागी 3 फैमिली एंटरटेनमेंट साबित होगी। इसका फायदा बागी 3 को मिलेगा।

    English summary
    Baaghi 3 first day box office prediction corona affect opening for Tiger Shroff, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X