For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Kundali: बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ की ओपनिंग पर टिके अजय देवगन

    |

    अजय देवगन स्टारर बादशाहो सबके लिए किसी कसौटी से कम नहीं है। जहां शिवाय के बाद, अजय देवगन एक बार फिर अपना स्टारडम पाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं इमरान हाशमी ने ये सोचकर हाथ खड़े कर दिए है कि जो है यही है।

    माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 से 11 करोड़ की ओपनिंग करेगी। लेकिन बुरी हालत में ये आंकड़ा घटकर 7 करोड़ तक पहुंच सकता है।

    Baadshaho Movie Review: Great Love Story with Action Packed performances | FilmiBeat

    अब दिक्कत वाली बात ये है कि मुंबई, राजस्थान, बिहार, हरियाणा, पंजाब जैसे राज्य इस समय आपदाओं से ग्रसित हैं। ऐसे में अजय देवगन की मदद हो पाना मुश्किल लगता है।

    बहरहाल, इस फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनकर स्टारर शुभ मंगल सावधान रिलीज़ हो रही है। और फिल्म बादशहो को कड़ी टक्कर देगी।

    बॉलीवुड में फिल्मों का भिड़ना हमेशा से एक जंग जीतने के बराबर रहा है। हालांकि कुछ साल पहले दो फिल्मों का भिड़ना इतनी बड़ी बात नहीं थी। अब भई साल में 52 हफ्तों और रिलीज़ होने वाली फिल्मों की संख्या 200 से ऊपर। ऐसे में दो फिल्मों का भिड़ना कोई बड़ी बात है क्या।

    काबिल Vs रईस

    काबिल Vs रईस

    जनवरी 2017 में इस क्लैश ने शाहरूख और ऋतिक दोनों की ही इज़्जत बचा ली। अगर ये दोनों फिल्में अकेले रिलीज़ होतीं, तो दोनों ही नहीं चलतीं।

    सबसे बढ़िया क्लैश

    सबसे बढ़िया क्लैश

    बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ है जब दो सुपरस्टार आपस में भिड़े और दोनों की ही फिल्में ज़बर्दस्त तरीके से चलीं। और सबसे अच्छा क्लैश मूमेंट है अमिताभ बच्चन के पास जो अपनी ही चार फिल्मों से भिड़े थे।

    चार फिल्में साथ

    चार फिल्में साथ

    इन चार फिल्मों की रिलीज़ डेट एक ही नहीं थी लेकिन फिर भी ये चार फिल्में आस पास रिलीज़ हुई थीं और अमिताभ बच्चन भी मानेंगे कि इन चारों फिल्मों ने उनका करियर बदल दिया। पहली दो फिल्में थीं कसमें वादे और डॉन।

    बॉलीवुड के स्टार

    बॉलीवुड के स्टार

    अगली दो फिल्में थीं त्रिशूल और मुकद्दर का सिकंदर। चारों फिल्में दो हफ्तों के भीतर रिलीज़ हुईं थीं और एक ही महीने में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के स्टार बन गए थे।

    अजय Vs शाहरूख

    अजय Vs शाहरूख

    2012 की दीवाली ने फैन्स को निराश भले ही किया हो पर बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की कमाई ताबड़तोड़ थी। शाहरूख खान की जब तक है जान और अजय देवगन की सन ऑफ सरदार एक साथ रिलीज़ हुई थी।

    गोलमाल Vs फैशन

    गोलमाल Vs फैशन

    दो मल्टीस्टारर फिल्में। सबको लगा था कि गोलमाल रिटर्न्स फैशन को खा जाएगी और शुरूआत में ऐसा लगा भी लेकिन प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की फिल्म ने धीरे धीरे अपने लिए जगह बना ही ली। वहीं रोहित शेट्टी की गोलमाल 2 ने हंसी के दंगे करवाए थे।

    अक्षय Vs आमिर

    अक्षय Vs आमिर

    सब जानते हैं कि आमिर खान परफेक्शनिस्ट हैं। इस बार भी वो कुछ ऐसा ही लेकर आए थे। और अक्षय कुमार की वेलकम को नॉर्मल मसाला फिल्म माना जा रहा था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में बखूबी टिकीं और लोगों के दिल में भी।

    बहुत बड़ी गलती

    बहुत बड़ी गलती

    ऐतराज़ को वीर ज़ारा के सामने रिलीज़ करना एक गलती थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान के सामने कैसे टिक पाती लेकिन धीरे धीरे फिल्म ने रफ्तार पकड़ी थी और बेहतरीन रिव्यू के बाद फिल्म ने शाहरूख के सामने भी एवरेज से ऊपर कमाई की थी।

    आमिर Vs सनी

    आमिर Vs सनी

    आमिर खान और माधुरी दीक्षित के रोमांस के साथ सनी देओल मीनाक्षी शेषाद्रि का एंग्री अवतार। लेकिन लोगों ने दोनों फिल्म देखीं और दोनों ही फिल्म को काफी पसंद किया गया। दोनों ही फिल्में उस साल की टॉप 10 बॉक्स ऑफिस में थीं

     सबसे बड़ा और दिलचस्प क्लैश

    सबसे बड़ा और दिलचस्प क्लैश

    ये बॉलीवुड का सबसे बड़ा और दिलचस्प क्लैश था। एक तरफ रमेश सिप्पी की शोले और दूसरी तरफ जय संतोषी मां। दोनों ही फिल्में रिलीज़ होते के साथ ही लोगों का ध्यान खींचने लगी थीं। और जय संतोषी मां आज भी पौराणिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर रहती है।

    आमिर खान और सनी देओल

    आमिर खान और सनी देओल

    एक बार फिर आमिर खान और सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ें। राजा हिंदुस्तानी ने तहलका मचाया तो घातक को भी अच्छे खासे दर्शक वर्ग ने पसंद किया था।

    लगान Vs गदर

    लगान Vs गदर

    सनी देओल और आमिर खान में कुछ है। हालांकि इस बार तो कुछ ज़्यादा ही हो गया। लगान और गदर दोनों ही फिल्में पीरियड ड्रामा थीं और बॉक्स ऑफिस की दोनों फिल्मों ने मिलकर बैंड बजा दी थी।

    विवाहेत्तर संबंध

    विवाहेत्तर संबंध

    दोनों ही फिल्मों में दिलचस्प बात ये थी कि दोनों ही फिल्में विवाहेत्तर संबंधों पर बनी थीं। हालांकि अर्थ लोगों को ज़्यादा पसंद आई थी और सिलसिला उस साल की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म थी।

    English summary
    Baadshaho Opening Box Office analysis and expectations!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X