For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office: विदेश में छाया 'ड्रीम गर्ल' की पूजा का जादू, आयुष्मान की रिकॅार्ड तोड़ कमाई

    |

    आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने अपने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर' कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रही है। ड्रीम गर्ल ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि दर्शकों के बीच किंग कंटेंट होता है। तभी तो जहां इस फिल्म ने तीसरे दिन की कमाई के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर खुद को सुपरहिट कैटेगरी में शामिल कर दिया।

    वहीं अब विदेश में भी देसी पूजा पसंद की जा रही है। पहले दिन से लेकर पांचवे दिन तक ड्रीम गर्ल ने ड्रीम कलेक्शन कर दिया है। अपने बजट से अधिक इस फिल्म ने कमाई कर ली है।

    ड्रीम गर्ल का बजट तकरीबन 30 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में 50 करोड़ की कमाई कर ये फिल्म मुनाफे के साथ आगे बढ़ रही है। बहुत जल्द ड्रीम गर्ल 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित होगी। लेकिन इससे पहले ड्रीम गर्ल के पांचवे दिन के कलेक्शन के साथ विदेश में आयुष्मान का जलवा कैसा बिखरा है चलिए देखते हैं।

    58 करोड़ का कलेक्शन

    58 करोड़ का कलेक्शन

    ड्रीम गर्ल ने पहले वीक में अपनी जबरदस्त कमाई से पूरी तरह से चर्चा में छाई हुई है। पिछले दिन यानी कि मंगलवार को ड्रीम गर्ल ने कुल मिलाकर 6 करोड़ के करीब की कमाई की है। इस लिहाज से पांचवे दिन फिल्म ने 58 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

    चौथे दिन फिल्म की कमाई में न के बराबर गिरावट

    चौथे दिन फिल्म की कमाई में न के बराबर गिरावट

    ड्रीम गर्ल को लेकर तरण आदर्श ने बताया है कि ड्रीम गर्ल मजबूती के साथ टिकी हुई है। चौथे दिन फिल्म की कमाई में न के बराबर गिरावट हुई है। फिल्म के टिकट रेट भी सस्ते हैं। फिल्म ने पांचवे दिन 7 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

    ये रही पूरी डिटेल रिपोर्ट

    ये रही पूरी डिटेल रिपोर्ट

    चौथे दिन ड्रीम गर्ल ने 7 करोड़ 43 लाख का बिजनेस किया है। तीसरे दिन 18 करोड़ 10 लाख रुपए। दूसरे दिन 16 करोड़ और ओपनिंग दिन पर ड्रीम गर्ल की कमाई 10 करोड़ के करीब पहुंची है।

    12 करोड़ शानदार

    12 करोड़ शानदार

    देश के साथ विदेश में भी ड्रीम गर्ल की रफ्तार कमाई शुरू है। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में ओपनिंग वीकेंड में 1.7 मिलियन डॅालर की कमाई की। यानी कि फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है।

    खुुद का तोड़ा रिकॅार्ड

    खुुद का तोड़ा रिकॅार्ड

    इसी के साथ आयुष्मान की ड्रीम गर्ल उनकी अब तक की अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शुक्रवार को ड्रीम गर्ल ने आयुष्मान की शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, विक्की डोनर और दम लगा के हईशा को पीछे छोड़ दिया है। इन सभी ने कमाई के मामले में 50 करोड़ के करीब रही हैं।

    देगी बधाई हो को टक्कर

    देगी बधाई हो को टक्कर

    आयुष्मान की बधाई हो ने 136 करोड़ का बिजनेस किया था। ये आयुष्मान की पहली 100 करोड़ पार फिल्म है। ड्रीम गर्ल जल्द बधाई हो के बिजनेस को पार कर सकती है। तेजी से ये फिल्म कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है।

    English summary
    Ayushmann khurrana dream girl box office day 5 with world wide collection, full report card
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X