For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office:आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल'ने पहले दिन धुआंधार कमाई से बनाया तगड़ा रिकॅार्ड

    |

    आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने अपने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म क्रिटिक्स के साथ दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया और रेटिंग ने फिल्म को रिलीज के साथ जबरदस्त उछाल दिया है। एक बार फिर आयुष्मान खुराना ने खुद को कंटेंट सुपरस्टार बना दिया है।

    कंटेंट हमेशा से आयुष्मान की फिल्मों की यूएसपी होती है। फिर चाहे वह विकी डोनर हो या फिर ड्रीम गर्ल। आयुष्मान ने फिर से खुद को सबसे कमाऊ स्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया है।

    इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ ड्रीम गर्ल ने रिकॅार्ड बनाते हुए सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' के साथ रिलीज हुई 'सेक्शन 375' को पीछे छोड़ दिया है।

    40 फीसदी अच्छा कलेक्शन

    40 फीसदी अच्छा कलेक्शन

    ड्रीम गर्ल की तरह पिछले वीक रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे को भी कंटेंट के लिहाज से काफी पसंद किया गया। लेकिन ड्रीम गर्ल ने कंटेंट के लिहाज से एक स्टेप आगे बढ़ाते हुए छिछोरे के मुकाबले पहले दिन 40 फीसदी अच्छा कलेक्शन किया है। छिछोरे के पहले दिन की कमाई 7 करोड़ के करीब रही।

    अच्छा विषय लेकिन कमाई पीछे

    अच्छा विषय लेकिन कमाई पीछे

    ड्रीम गर्ल के साथऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना कीकोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 375 भी रिलीज हुई। जो कि एक ब्रेव फिल्म है, आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। रेप विषय पर बनी ये फिल्म जो कि मी टू को भी समझाते हुए नजर आती है। कमाई के मामले ड्रीम गर्ल के कॅामेडी और यूनिक कंटेंट से इसे पीछे होना पड़ा है। पहले दिन सेक्शन 375 ने महज 3 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    खुद तोड़ दिया अपना रिकॅार्ड

    खुद तोड़ दिया अपना रिकॅार्ड

    इतना ही नहीं आयुष्मान ने खुद अपनी फिल्मों का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया है। बधाई हो ने जहां 7.27 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया। तो नहीं अंधाधुन और शुभ मंगल सावधान ने 2.71 करोड़ के करीब का कलेक्शन पहले दिन किया था। आर्टिकल 15 ने 5 करोड़ तक की कमाई की थी।

    कम बजट की फिल्में आयुष्मान की खूबी

    कम बजट की फिल्में आयुष्मान की खूबी

    आयुष्मान के फिल्म की चयन की खूबी ये भी रही है कि वह हमेशा से कम बजट की फिल्में करते हैं। अंधाधुन को इस साल 3 नेशनल पुरस्कार मिले हैं। लेकिन फिल्म का बजट महज 25 करोड़ का रहा है। आर्टिकल 15 इस साल की बेस्ट फिल्मों में से है जो कि केवल 18 करोड़ में बनाई गई।

    30 करोड़ का बजट और कमाई 100 करोड़

    30 करोड़ का बजट और कमाई 100 करोड़

    ड्रीम गर्ल का बजट कुल मिलाकर 30 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में जिस हिसाब से आयुष्मान की पहले दिन की 10 करोड़ की कमाई है। मुमकिन है कि वह इस वीक के खत्म होने से पहले 100 करोड़ कमाई करने वाले सुपरस्टार बन सकते हैं।

    English summary
    ayushmann khurrana dream girl box office collection beat chhichhore and Section 375,here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X