For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अटैक' वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- RRR के सामने औंधे मुंह गिरी जॉन अब्राहम की फिल्म, फ्लॉप

    |

    बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है। फिल्म ने रविवार को 4 करोड़ के लगभग की कमाई की है, जिसके बाद पहले वीकेंड तक फिल्म का कलेक्शन 11-12 करोड़ तक पहुंचा है। फिल्म ने 3.51 करोड़ ओपनिंग के साथ धीमी शुरुआत ली थी। उम्मीद थी कि वीकेंड पर कलेक्शन में थोड़ा इजाफा दिखेगा, लेकिन फिल्म आगे बढ़ने में विफल रही।

    अटैक ने शनिवार को 3.75 करोड़ और रविवार को 4 करोड़ के लगभग का बिजनेस किया है। फिल्म निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ से बहुत प्रभावित हुई है। जॉन की इस सुपर सोल्जर फिल्म के कंटेंट को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। वहीं, यह RRR से भी काफी प्रभावित हुई है।

    अजय देवगन का बॉक्स ऑफिस हिसाब- किताबअजय देवगन का बॉक्स ऑफिस हिसाब- किताब

    RRR के सामने अटैक बॉक्स ऑफिस पर टिकने में बुरी तरह विफल रही है। राजामौली की फिल्म ने हिंदी में अपने दूसरे शनिवार को 18 करोड़ और रविवार को 22 करोड़ की कमाई की है। हिंदी में फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के करीब पहुंच चुका है।

    सिंगल स्क्रीन, मल्टीप्लेक्स कहीं नहीं मिले दर्शक

    सिंगल स्क्रीन, मल्टीप्लेक्स कहीं नहीं मिले दर्शक

    आमतौर पर जॉन की फिल्मों को 6-7 करोड़ की ओपनिंग मिल जाती है। लेकिन अटैक ने शुरुआत ही काफी धीमी ली। वहीं, फिल्म कंटेंट के मामले में काफी औसत है, जिस वजह से फिल्म को ना सिंगल स्क्रीन दर्शक मिले, ना ही मल्टीप्लेक्स।

    ओटीटी पर नहीं किया रिलीज

    ओटीटी पर नहीं किया रिलीज

    जॉन अब्राहम के लिए ये फिल्म बहुत खास रही है क्योंकि वो न केवल एक अभिनेता के रूप में इससे जुड़े हैं, बल्कि इसकी कहानी भी जॉन ने ही लिखी है और फिल्म का निर्माण भी किया है। लॉकडाउन के दौरान फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के भी कई ऑफर उन्हें मिले, लेकिन जॉन ने इसे थियेटर्स में रिलीज करने का इंतजार किया।

    दो फिल्मों से मुकाबला

    दो फिल्मों से मुकाबला

    अटैक को फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों से मुकाबला मिल रहा है.. आरआरआर और द कश्मीर फाइल्स। दोनों फिल्मों अपने दूसरे और चौथे हफ्ते में होते हुए भी जबरदस्त कमाई कर रही है।

    बिग बजट एक्शन फिल्म

    बिग बजट एक्शन फिल्म

    जॉन की ये फिल्म 55 करोड़ तक के बजट पर बनाई गई है। फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त काम है, जिस पर काफी खर्च किया गया है। फिल्म के बजट को देखते हुए इसका हिट होना नामुमकिन है। बता दें, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 90-100 करोड़ तक की कमाई करनी है।

    पार्ट 2 की तैयारी

    पार्ट 2 की तैयारी

    खास बात है कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक फ्रैंचाइजी है। अटैक पार्ट 1 की रिलीज के साथ ही जॉन इस फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा भी कर चुके हैं और उनका कहना है कि अटैक पार्ट 2 एक्शन के मामले में अलग स्तर की फिल्म होगी।

    दो हफ्ते का समय

    दो हफ्ते का समय

    फिलहाल अटैक के पास दो हफ्ते का समय है। अब सीधे 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज हो रही है। तब तक अटैक की कमाई जारी रह सकती है। फिल्म के लिए सोमवार का कलेक्शन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

    English summary
    John Abraham's film Attack fails miserably to stand infront of RRR. Film somehow manages to cross 10 crore mark in it's first weekend. It's a flop.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X