»   » BOX OFFICE: 100 करोड़ी ब्लॉकबस्टर नहीं होगी.. लेकिन ये फिल्म हिट रहेगी

BOX OFFICE: 100 करोड़ी ब्लॉकबस्टर नहीं होगी.. लेकिन ये फिल्म हिट रहेगी

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस शुक्रवार दो फिल्में रिलीज हो रही हैं, एक स्वरा भास्कर की 'अनारकली ऑफ आरा'.. दूसरी अनुष्का शर्मा की 'फिल्लौरी'। दोनों ही फिल्में हीरोइन केंद्रित हैं और दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बहरहाल, हम यहां अनुष्का शर्मा की फिल्लौरी पर चर्चा कर रहे हैं। 

BOX OFFICE: 3 महीने.. 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई.. जबरदस्त प्रॉफिट!

अंशाई लाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा मुख्य किरदारों में दिखेंगे। बता दें, यह कहानी है कनन (सूरज शर्मा) की, जिसकी शादी होने वाली होती है। लेकिन शनि का प्रभाव कम करने के लिए पहले उसे एक पेड़ से शादी करनी होती.. ट्विस्ट ये है कि पेड़ पर शशि (अनुष्का) का भूत होता है। 

Phillauri

शशि भूत होती है, जिसे अपना कुछ अधूरा काम पूरा करना होता है। अब कनन और उसकी मंगेतर शशि की मदद करते हैं। फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट आपको मिलेंगे। 

खैर, इस कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म को काफी लिमिटेड ऑडियंस मिलने वाली है। लेकिन फिल्म ने अच्छा buzz बना कर रखा है, जिसका फायदा इन्हें ओपनिंग में जरूर मिलेगा। 

ओपनिंग

ओपनिंग

फिल्म 3 से 4 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। यदि वर्ड ऑफ माउथ अच्छी रही तो आगे फिल्म को इसका फायदा मिलेगा।

फिल्म की बजट

फिल्म की बजट

फिल्लौरी 21 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है। यानि की फिल्म को हिट होने के लिए तकरीबन 30-35 करोड़ की कमाई करनी होगी।

इतने में बिके राइट्स

इतने में बिके राइट्स

बता दें, फिल्म की साटेलाइट और म्यूजिक राइट्स 12 करोड़ में बिक चुकी है। यानि की फिल्म को मुनाफा कमाने के लिए 10 करोड़ की कमाई करनी है।

उत्तर भारत और मुंबई

उत्तर भारत और मुंबई

उम्मीद है कि फिल्म दिल्ली, मुंबई जैसे बडे शहरों में अच्छा बिजनेस करेगी। जबकि सिंगल स्क्रीन पर काफी कम दर्शक मिलने की उम्मीद है।

इसका मिलेगा फायदा

इसका मिलेगा फायदा

अनुष्का की पिछली फिल्में सुपरहिट रही हैं। (सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल).. वहीं, दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग की कमाल की है.. खासकर पंजाब में। लिहाजा, इसका फायदा फिल्म को मिलेगा।

फिल्म क्लैश

फिल्म क्लैश

फिल्लौरी के साथ रिलीज हो रही है स्वरा भास्कर की अनारकली ऑफ आरा। हालांकि दोनों ही फिल्में छोटे बजट की हैं। जो फिल्म ज्यादा अच्छी होगी, सोमवार से वह बॉक्स ऑफिस पर राज़ करेगी।

English summary
Know Box Office prediction of Anushka Sharma starrer film Phillauri, releasing this friday.
Please Wait while comments are loading...