For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतिम द फाईनल ट्रुथ बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट - दूसरे हफ्ते भी फिल्म ने की शानदार कमाई, वर्ल्डवाईड 50 करोड़ पार

    |

    सलमान खान - आयुष शर्मा स्टारर अंतिम द फाईनल ट्रुथ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी अपनी पकड़ा बनाए रखी है। 14 दिनों में फिल्म की कमाई जहां 40 करोड़ के लगभग पहुंच चुकी है वहीं दूसरी तरफ, ओवरसीज़ में 10 करोड़ के लगभग की कमाई कर फिल्म 11 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

    पहले हफ्ते जहां फिल्म ने 29 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे हफ्ते वीकेंड पर 5.25 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म ने सोमवार को 80 लाख की कमाई की। और पूरे हफ्ते फिल्म की कमाई 70 - 80 लाख के बीच ही रही।

    कुल मिलाकर अंतिम ने दूसरे हफ्ते लगभग 7.3 करोड़ की कमाई की है जो कि बेहद शानदार आंकड़ा है। ये सलमान खान की सबसे कम बजट की सुपरहिट फिल्म है। वहीं आयुष शर्मा ने इस फिल्म की ओपनिंग के साथ ही अपनी पहली फिल्म लवयात्री का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा पार कर लिया था।

    दूसरे गुरूवार को भी जमे रहे

    दूसरे गुरूवार को भी जमे रहे

    सलमान खान दूसरे गुरूवार को भी बॉक्स ऑफिस पर जमे रहे। फिल्म ने दूसरे गुरूवार को भी लगभग 70 लाख की कमाई की है। माना जा रहा है कि ये आंकड़ा तीसरे शनिवार को एक बार फिर उछाल पर होगा। पहले गुरूवार फिल्म ने 2.1 करोड़ की कमाी की थी। अब ये आंकड़ा आधे से भी कम हो चुका है।

    6 प्रतिशत रही ऑक्यूपेंसी

    6 प्रतिशत रही ऑक्यूपेंसी

    अंतिम ने दूसरे गुरूवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। जहां एक तरफ, फिल्म ने सुबह के शो में 5 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ शुरूआत की वहीं रात होते तक ये आंकड़ा 7 प्रतिशत तक पहुंच पाया। फिल्म का सभी शहरों में औसत प्रदर्शन रहा जहां गुरूवार, 9 दिसंबर को अंतिम ने 7 - 10 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    आयुष शर्मा को हुआ है फायदा

    आयुष शर्मा को हुआ है फायदा

    सलमान खान - आयुष शर्मा स्टारर अंतिम द फाईनल ट्रुथ को भले ही क्रिटिक्स ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी हो लेकिन दर्शक इस फिल्म का बांहें खोलकर स्वागत कर रहे हैं। कारण सलमान खान की स्टारडम हो या फिर महेश मांजरेकर की सफल फिल्ममेकिंग। दोनों ही कारणों का सीधा फायदा हो रहा है आयुष शर्मा के करियर को।

    पहले हफ्ते शानदार कमाई

    पहले हफ्ते शानदार कमाई

    भले ही अंतिम बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 के एक दिन बाद रिलीज़ हुई हो लेकिन इस क्लैश का असर, सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म पर कहीं से भी नहीं पड़ा। माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले हफ्ते में 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। लेकिन कयासों को पीछे छोड़ते हुए अंतिम ने पहले हफ्ते 29 करोड़ की कमाई की।

    पहले ही हफ्ते में हिट

    पहले ही हफ्ते में हिट

    अंतिम द फाईनल ट्रुथ पहले हफ्ते में ही अपनी कमाई निकाल चुकी है। फिल्म का बजट केवल 30 करोड़ रूपये है। ऐसे में अंतिम अब मुनाफा कमाना शुरू कर चुकी है। ये शायद सलमान खान की अब तक की सबसे कम बजट की फिल्म कहलाएगी। जहां फिल्म भारत में अच्छी कमाई कर रही है वहीं ओवरसीज़ में भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।

    English summary
    Antim The Final Truth Box Office: Salman Khan and Ayush Sharma's film earns strongly in week 2. Holds the fort strongly at worldwide box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X