For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंधाधुन चीन बॉक्स ऑफिस - चार दिन में धमाका, 100 करोड़ क्लब में होगा स्वागत

    |

    आयुष्मान खुराना की अंधाधुन चीन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। चार ही दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 72 करोड़ के आस पास पहुंच चुका है। यानि कि फिल्म हर दिन लगभघ 18 करोड़ की कमाई कर रही है। ऐसे में देखा जाए तो एक हफ्ते से पहले ही फिल्म चीन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी।

    गौरतलब है कि चीन के दर्शक भारतीय फिल्मों को पूरा लाड़ दुलार दे रहे हैं। बशर्ते फिल्म का कंटेंट अच्छा हो। बीते समय में दंगल, हिचकी, हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों की चीनी दर्शकों का बहुत प्यार मिला। वहीं सुलतान जैसी फिल्म को नकार दिया गया। कुल मिलाकर चीन के दर्शक सामाजिक मु्द्दों पर फिल्में देखना पसंद करते हैं।

    हो रहा है धमाका

    हो रहा है धमाका

    ये तो तय है कि चीन के दर्शकों को कंटेंट फिल्में बहुत पसंद है। पहले भी चीन में उन फिल्मों को खूब सराहा गया है जिनकी कहानियां हीरो थीं।

    पसंद आ गए श्रीराम राघवन

    पसंद आ गए श्रीराम राघवन

    श्रीराम राघवन का सिनेमा बहुत ही रियल रहता है और तय रूप से चीन को उनका सिनेमा स्टाईल समझ भी आया है और पसंद भी।

    भारत में धमाका

    भारत में धमाका

    गौरतलब है कि अंधाधुन ने पिछले साल भारत में भी धमाका किया था। फिल्म ने भारत में 72 करोड़ रूपये की कमाई की थी और सुपरहिट साबित हुई थी।

    बेहद शानदार अभिनय

    बेहद शानदार अभिनय

    फिल्म में आयुष्मान खुराना को अंधे पियानो प्लेयर के रूप में दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म के लिए आयुष्मान ने पियानो की ट्रेनिंग भी ली थी।

    शानदार सस्पेंस

    शानदार सस्पेंस

    फिल्म में तबू और आयुष्मान के बीच जो खेल चलता है, उसका सस्पेंस बेहद शानदार है। कुछ दर्शकों को तो काफी समय तक समझ ही नहीं आया कि फिल्म के अंत में ये हुआ या वो हुआ।

    खूब प्रॉफिट

    खूब प्रॉफिट

    भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 260 प्रतिशत का ROI यानि कि Return of Investment दिया है। ये 2018 की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट वाली फिल्मों में से एक है।

    आयुष्मान का साल

    आयुष्मान का साल

    साल 2018 आयुष्मान खुराना के नाम रहा है। अंधाधुन के अलावा, उनकी बधाई हो ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया। देखना है कि बधाई हो, चीन में रिलीज़ हो पाती है या नहीं।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    तबू, आयुष्मान और श्रीराम राघवन के लिए चीन में ये पहली फिल्म है। वहीं राधिका आप्टे की पैडमैन भी चीन में रिलीज़ हो चुके। दिलचस्प है कि आयुष्मान के छोटे भाई अपारशक्ति दंगल, चीन में भारत की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म है।

    कहां तक जाएगी

    कहां तक जाएगी

    अब चीन और भारत का कलेक्शन मिलाकर अंधाधुन लगभग 150 करोड़ कमा चुकी हैं। वहीं अगर अंधाधुन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखा जाए तो फिल्म ने कुल 102 करोड़ की कमाई की थी जिसमें अब चीन के कलेक्शन जुड़ जाएंगे।

    बनेगा नया रिकॉर्ड

    बनेगा नया रिकॉर्ड

    चीन के दर्शक, अच्छी भारतीय फिल्मों को पूरा प्यार दे रहे हैं। ऐसे में देखना है कि चीन बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुऱाना की अंधाधुन को कितना प्यार मिलता है।

    फिल्म की रिलीज़ से पहले, वायाकॉम 18 के हेड ने बताया कि मैं बीजिंग के एक कैफे में बैठा था और वहां कारवां चल रही थी। इतनी पुरानी फिल्में भी दर्शक वहां देखते हैं। मतलब कि भारतीय फिल्मों के लिए वहां के दर्शकों के दिल में बहुत जगह है।

    अंधाधुन, चीन में पियानो प्लेयर के नाम से रिलीज़ हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पियानो प्लेयर बने हैं जो जब अंधा होता है तब अंधा नहीं होता है लेकिन जब अंघा नहीं होता है तो अंधा हो जाता है। कुछ समझ आया? समझने के लिए आप भी अंधाधुन देखिए अगर अभी तक नहीं देखी है तो।

    English summary
    Ayushmann Khurrana's Andhadhun is having a blast at the China Box Office. The film will enter 100 crore club in China in a week. The film collected 72 crores in 4 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X