For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: सलमान खान ही नहीं.. इन्होंने भी बनाया दमदार रिकॉर्ड.. 600 करोड़!

    By Neeti
    |
    Salman Khan's Tiger Zinda Hai creates BIGGEST Record ever | FilmiBeat

    टाईगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाका किये जा रही है। फिल्म ने 16 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि अभी लंबा सफर बाकी है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म आराम से 330 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी।

    रेस 3' में सलमान खान मचाएंगे DHOOM.. धमाकेदार एक्शन फिल्म!

    बहरहाल, टाईगर जिंदा है के साथ सलमान खान ने 300 करोड़ क्लब में तीन फिल्मों का खास रिकॉर्ड तो बनाया ही है। लेकिन इनसे भी ज्यादा जबरदस्त रिकॉर्ड निर्देशक अली अब्बास जफर का रहा है।

    अली अब्बास जफर बॉलीवुड के पहले निर्देशक हैं.. जिनकी दो फिल्मों ने लगातार 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है। फिलहाल तो कोई इस रिकॉर्ड को तोड़ता नहीं दिख रहा है। बता दें, 300 करोड़ क्लब में अब तक 5 फिल्में हैं। जिनमें से दो आमिर खान की हैं.. जबकि 3 सलमान खान की।

    यहां जानें 300 करोड़ क्लब में शामिल फिल्मों की लिस्ट-

    500 करोड़ क्लब

    500 करोड़ क्लब

    300 ही नहीं.. बाहुबली 2 (हिंदी) 500 करोड़ क्लब तक पहुंच चुकी है। लेकिन बता दें, यह बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं.. बल्कि इसे हिंदी में डब किया गया था। फिल्म के निर्देशक हैं एसएस राजामौली।

    दंगल

    दंगल

    300 करोड़ क्लब में सबसे ऊंचाई पर है आमिर खान की दंगल.. 2016 में रिलीज इस फिल्म ने 387 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म के निर्देशक हैं नीतेश तिवारी।

    पीके

    पीके

    वहीं, दूसरे नंबर पर भी है आमिर की फिल्म.. पीके ने 340 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी। फिल्म का निर्देशन किया था राजकुमार हिरानी ने।

    बजरंंगी भाईजान

    बजरंंगी भाईजान

    फिर आते हैं सलमान खान। कबीर खान के निर्देशन में बनी बजरंगी भाईजान के साथ सलमान खान ने पहली बार 300 करोड़ क्लब में कदम रखा है। फिल्म ने 320.54 करोड़ की कमाई की थी। उम्मीद है टाईगर इस आंकड़े को पीछे कर देगी।

    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है ने अब तक 305 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह सलमान खान की टॉप फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास जफर।

    सुल्तान

    सुल्तान

    यह है 300 करोड़ क्लब में सलमान खान की तीसरी फिल्म.. और अली अब्बास जफर की लगातार दूसरी फिल्म। सुल्तान ने 300.45 करोड़ की कमाई की थी।

    English summary
    Ali Abbas Zafar creates a record with Tiger Zinda Hai. He is the only director with two movies in 300 crore club.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X