»   » #SeedhIBaat: अक्षय की डेट मत चुराइए....कॉपी करना है तो फिल्में कॉपी करिए!

#SeedhIBaat: अक्षय की डेट मत चुराइए....कॉपी करना है तो फिल्में कॉपी करिए!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार एक बिंदास एक्टर है। साल भर में चार फिल्में बनाते हैं और आराम से हर फिल्म को करीब 70 - 80 प्रतिशत प्रॉफिट दिलाकर अगली फिल्म की तैयारी में जुट जाते हैं। वहीं बॉलीवुड में सुपरस्टार्स की ऐसी खेप भी है जो साल तो कभी दो साल तक एक फिल्म बनाते रहते हैं। 

और फिर उसे धमाकेदार, धुएंदार तरीके से किसी त्योहार के वीकेंड पर रिलीज़ करते हैं और कमाई कर खुश होते हैं। अक्षय कुमार ने एक बार बड़ा दिलचस्प खुलासा किया था कि जो आपको भी पढ़ना चाहिए--> [ईद से दीवाली सब Booked हैं तो मैं ये करता हूं]


पर मुद्दा ये है कि अभी तक दीवाली पर धमाके और ईद पर सेवईयां खाने वाले ये स्टार अचानक से 26 जनवरी और 15 अगस्त वीकेंड के लिए इतना परेशान क्यों होने लगे हैं। ऋतिक रोशन 15 अगस्त वीकेंड भी मोहनजोदड़ो के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम से क्लैश करेंगे।


ये सब शुरू हुआ पिछले दो साल 26 जनवरी पर अक्षय कुमार की बेबी और एयरलिफ्ट शानदार प्रदर्शन के बाद। वहीं शाहरूख की पिछली फिल्में दिलवाले और हैप्पी न्यू ईयर, अजय देवगन की एक्शन जैक्सन, हिम्मतवाला जैसी फिल्मों से दर्शकों का भरोसा उठ चुका है। वहीं अक्षय कुमार धीरे धीरे विश्वास बढ़ाते जा रहे हैं।


जानिए अब तक 26 जनवरी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट -

सुपरस्टार क्लैश

सुपरस्टार क्लैश

देखा जाए तो 26 जनवरी को फिल्में ज़्यादा कभी नहीं चली। लेकिन अक्षय कुमार ने ये ट्रेंड बदला है। इसके बावजूद कहानी नहीं तो फिर कितना बड़ा स्टार हो, फिल्म डूबना तय है। अब 2017 में रईस, बादशाहो, काबिल अक्षय कुमार स्टाइल फिल्में हुईं तो ही चल पाएंगी। उनकी डेट लेने से कुछ नहीं होगा।


एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट 22 जनवरी को रिलीज़ हुई और देशभक्ति वीकेंड के चलते फिल्म ने अब तक कुल वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है।


बेबी

बेबी

2015 में आई अक्षय कुमार की बेबी ने 26 जनवरी को लगभग 15 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात खा गई थी।


जय हो

जय हो

26 जनवरी पर अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली है सलमान खान की जय हो। फिल्म 24 को रिलीज़ हुई थी और 26 को 24 करोड़ की कमाई की थी।


रेस 2

रेस 2

हालांकि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 26 जनवरी को 20 करोड़ की कमाई की थी।


अग्निपथ

अग्निपथ

2012 की इस फिल्म ने ओपनिंग डे के लगभग ही 26 जनवरी को भी कमाई की थी - 23 करोड़ रूपये की। फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर अग्निपथ का रीमेक थी।


डॉली की डोली

डॉली की डोली

अक्षय कुमार की बेबी के साथ रिलीज़ हुई थी सोनम कपूर की डॉली की डोली। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप थी और 26 जनवरी को फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई की थी।


धोबी घाट

धोबी घाट

26 जनवरी को आमिर खान की मल्टीस्टारर धोबी घाट भी रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने लगभग 1.2 करोड़ कमाए थे।


क्या कूल हैं हम 3

क्या कूल हैं हम 3

अक्षय की एयरलिफ्ट को क्या कूल हैं हम 3 से काफी खतरा माना जा रहा था। पर फिल्म सेंसर बोर्ड की कांट छांट के बाद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है।


English summary
Why are bollywood stars Akshay kumar, Shahrukh Khan, Hrithik Roshan, Ajay Devgn vouching on Republic Day Weekend.
Please Wait while comments are loading...