For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी DAY 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म ने की धमाकेदार शुरुआत

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को भारत समेत दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का लोगों ने काफी लंबा इंतजार किया है। कोविड की वजह से फिल्म लगभग डेढ़ सालों से टल रही थी, जिसके बाद यह अब जाकर रिलीज हो पाई है। बहरहाल, इंतजार का नतीजा टिकट खिड़की पर साफ देखने को मिला।

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सुबह के शोज में दर्शक थोड़े कम दिखे, लेकिन दोपहर के शोज की रिपोर्ट काफी जबरदस्त है।

    <strong>सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी ने दिया सिंघम 3 का बड़ा हिंट, अजय देवगन से टक्कर लेंगे जैकी श्रॉफ, जानें डिटेल्स</strong> सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी ने दिया सिंघम 3 का बड़ा हिंट, अजय देवगन से टक्कर लेंगे जैकी श्रॉफ, जानें डिटेल्स

    ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को यानि की पहले दिन 26.29 करोड़ की ओपनिंग दी है। यह काफी शानदार आंकड़े हैं। बता दें, अभी भी कई राज्यों में 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघर नहीं खुले हैं।

    दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और मुंबई में फिल्म की ऑक्यूपेंसी को लेकर काफी शानदार रिपोर्ट्स आ रहे हैं। कह सकते हैं कि सूर्यवंशी दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में सफल रही है।

    वर्ल्डवाइड रिलीज

    वर्ल्डवाइड रिलीज

    अक्षय कुमार की फिल्म नॉर्थ अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया सहित 66 देशों में 1300 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई है। भारत में, सूर्यवंशी तीन प्रमुख नेशनल चेन- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 4000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज़ हुई।

    दर्शकों को सिनेमाघर लाई फिल्म

    दर्शकों को सिनेमाघर लाई फिल्म

    पीटीआई की एक रिपोर्ट में प्रमुख फिल्म वितरक राज बंसल के हवाले से कहा गया है कि फिल्म को सुबह धीमी शुरुआत मिली। लेकिन शाम के शो में कारोबार शानदार रहा। जी7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने भी फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया पर अपना रोमांच व्यक्त किया और कहा कि यह अच्छे पुराने दिनों को वापस ले आया।

    अक्षय कुमार का रिकॉर्ड

    अक्षय कुमार का रिकॉर्ड

    बता दें, अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है मिशन मंगल। स्वतंत्रा दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने 29.16 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

    100 करोड़ क्लब में एंट्री

    100 करोड़ क्लब में एंट्री

    फिल्म की शुरुआत देखकर साफ हो चुका है कि रोहित शेट्टी की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है। वीकेंड तक फिल्म 60-70 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। खास बात है कि फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे दो हफ्तों का समय है। इस बीच कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है।

    2021 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

    2021 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

    कोई शक नहीं कि सूर्यवंशी साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्म भी बनने वाली है। इस साल की शुरुआत में कुछ फिल्में थियेटर्स में आई थीं, लेकिन बिजनेस ठंडा रहा। अगस्त में अक्षय कुमार की बेल बॉटम भी मुश्किल से 40 करोड़ तक के आसपास पहुंच पाई थी।

    लॉकडाउन के बाद की सबसे बड़ी रिलीज

    लॉकडाउन के बाद की सबसे बड़ी रिलीज

    सूर्यवंशीलॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी रिलीज है। ना सिर्फ फिल्म की टीम को.. बल्कि पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, डिस्ट्रिब्यूटर्स, प्रदर्शक.. सभी को फिल्म से बेहद उम्मीद हैं।

    English summary
    Rohit Shetty's much anticipated cop film Sooryavanshi starring Akshay Kumar and Katrina Kaif released in theatres in India and worldwide on Friday (November 5). Know the first day box office numbers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X