»   » BOX OFFICE: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' ने बनाया.. 5 दिनों में 5 रिकॉर्ड!

BOX OFFICE: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' ने बनाया.. 5 दिनों में 5 रिकॉर्ड!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'सिंह इज ब्लिंग' को भले ही समीक्षकों से कुछ ज्यादा प्यार न मिल पाया हो, लेकिन दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। शायद कॉमेडी अवतार में अक्षय कुमार ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए काफी हैं। 

बता दें, फिल्म ने महज तीन दिनों में 54.44 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया है। इस साल अक्षय कुमार की यह चौथी फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ कल्ब में एंट्री जरूर लेगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदारों में हैं।


बहरहाल, यहां जानें फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर कौन से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना डाले-


बेस्ट ओपनर फिल्म

बेस्ट ओपनर फिल्म

साल 2015 में अक्षय कुमार की 4 फिल्में रिलीज हुई हैं। बेबी, गब्बर इज बैक, ब्रदर्स और सिंह इज ब्लिंग.. बता दें, चारों फिल्मों में से सिंह इज ब्लिंग ने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है।


अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनर- 20.6 करोड़

अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनर- 20.6 करोड़

सिर्फ इस साल की ही नहीं, बल्कि सिंह इज ब्लिंग अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। इससे पहले ब्रदर्स (15.25 करोड़) और राउडी राथौड़ (15.10) इस लिस्ट में टॉप पर थे।


प्रभुदेवा की सबसे बड़ी फिल्म

प्रभुदेवा की सबसे बड़ी फिल्म

ओपनिंग डे के हिसाब से यह प्रभुदेवा की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20.6 करोड़ का बिजनेस किया है।


2015 की दूसरी बड़ी ओपनर

2015 की दूसरी बड़ी ओपनर

बजरंगी भाईजान के बाद सिंह इज ब्लिंग इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म से अक्षय कुमार ने अपनी ही फिल्म ब्रदर्स का रिकॉर्ड तोड़ा।


ओपनिंग वीकेंड

ओपनिंग वीकेंड

ओपनिंग डे ही नहीं.. ओपनिंग वीकेंड के मामले में भी सिंह इज ब्लिंग दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है। पहले नंबर पर है बजरंगी भाईजान।


अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट!

अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट!

फर्स्ट वीकेंड के हिसाब से भी सिंह इज ब्लिंग अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म है। ब्रदर्स ने फर्स्ट वीकेंड पर 52.8 करोड़ का कलेक्शन किया था।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

यहां पढ़ें-


BOX OFFICE: 'सिंह इज ब्लिंग'और 'तलवार' की रिपोर्ट


English summary
The Akshay Kumar film Singh is Bliing has already manage to set 9 new records at the box office.
Please Wait while comments are loading...