For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Worldwide Box Office: विदेश में छाया अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

    |

    साल 2020 की बहुप्रतिक्षित फिल्म में एक नाम शामिल रहा है अक्षय कुमार की लक्ष्मी का। ये फिल्म पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी। सिनेमाघर बंद होने के के कारण इसे ओटीटी पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। लेकिन इसके साथ अक्षय कुमार की लक्ष्मी ने एक और रिकॅार्ड अपने नाम किया और ये बन गई थियेट्रिकल रिलीज पाने वाली पहली फिल्म।

    भारत में भले ही ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई हो। लेकिन विदेश में फिल्म को थिएटर में खुद को दिखाने का अवसर मिला है। इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया,न्यूजीलैंड, फिजी के साथ-साथ यूएई में भी रिलीज किया जाएगा।रिपोर्ट्स के अनुसार लक्ष्मी कमाई की रफ्तार में अपना प्रदर्शन अच्छा दिखा रही है।

    राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म बीते सप्ताह यानी कि 9 नवंबर को रिलीज हुई। फिल्म को अधिक रिव्यू निगेटिव मिले और दर्शकों ने मिक्स प्रतिक्रिया दी।

    विदेश में लक्ष्मी की करोड़ों की कमाई

    विदेश में लक्ष्मी की करोड़ों की कमाई

    लक्ष्मी को ओवरसीज यानी कि विदेश में ओपनिंग अच्छी मिली है। एक वीक के हिसाब से फिल्म ने कोरोना के माहौल को देखते हुए भी अच्छी कमाई की है। बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार लक्ष्मी ने एक हफ्ते में 1.3 करोड़ की कमाई कर ली है।

    लक्ष्मी के लिए सिनेमाघरों की उपल्बधता

    लक्ष्मी के लिए सिनेमाघरों की उपल्बधता

    ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड पर हुए वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है। सिनेमाघरों की उपल्बधता को देखते हुए भी फिल्म की कमाई ठीक बताई जा रही है।

    लक्ष्मी की एक वीक की कमाई

    लक्ष्मी की एक वीक की कमाई

    लक्ष्मी ने रिलीज के एक वीक के भीतर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया में इसकी कमाई 70.80 लाख के करीब की रही है।

    विदेश में लक्ष्मी की कमाई

    विदेश में लक्ष्मी की कमाई

    इसके बाद देखा जाए तो फिजी में लक्ष्मी की कमाई 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में इसकी कमाई 42.38 लाख के करीब की रही है।

    फिल्म का शुरुआती तीन दिन का कलेक्शन

    फिल्म का शुरुआती तीन दिन का कलेक्शन

    इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 41.09 लाख, न्यूजीलैंड में 28.38 लाख और फिजी में 10.34 लाख की कमाई की है।

    अक्षय ने लक्ष्मी की सफलता पर कहा

    अक्षय ने लक्ष्मी की सफलता पर कहा

    अक्षय कुमार ने अपने लक्ष्मी के किरदार पर कहा कि ये उनके लिए अभी तक की सबसे ज्यादा मेंटली इंटेंस किरदार था। फिल्म को क्रिटिक्स से मिली रेटिंग पर अक्षय कुमार ने बताया कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है जिस तरह का मिक्स्ड रिएक्शन फिल्म को मिला है। मुझे मालूम है कि कई क्रिटिक्स को मेरी फिल्म पसंद नहीं आई।

    अक्षय कुमार से अधिक शरद केलकर की तारीफ

    अक्षय कुमार से अधिक शरद केलकर की तारीफ

    बता दें कि लक्ष्मी में हॅारर-कॅामेडी से दर्शक नाखुश हुए है। अक्षय कुमार से अधिक शरद केलकर की तारीफ हो रही है। उन्होंने टाइटल यानी कि लक्ष्मी की भूमिका निभाई है।

    English summary
    Akshay Kumar's Laxmii worldwide Box office collection despite negative reviews huge hit, Here read latest update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X