»   » >हर कोई सलमान नहीं बन सकता.. 2 ब्लॉकबस्टर स्टार..100 करोड़ मुश्किल

>हर कोई सलमान नहीं बन सकता.. 2 ब्लॉकबस्टर स्टार..100 करोड़ मुश्किल

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बद्रीनाथ की दुल्हनिया की 200 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर कमाई के अलावा मार्च में रिलीज होने वाली दो बड़ी फिल्में ऐसी भी हैं जिनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रोशनी डालना बेहद जरूरी है। 

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्लौरी के साथ तापसी पन्नू, अक्षय कुमार स्टारर नाम शबाना भी रिलीज हुई। अपनी रिलीज सेे पहले यह दोनों ही फिल्में प्रमोशन और अपनी यूनिक स्टोरी को लेकर चर्चा में रही। BIG

CLASH..अक्षय पर खतरा..शाहरूख SAFE..ब्लाॅकबस्टर होना FIX

एक तरफ अनुष्का शर्मा की अनोखी प्रेम कहानी थी। दूसरी तरफ एक आम लड़की के आॅफिसर शबाना बनने का सफर था। यह भारत की पहली स्पिन आॅफ फिल्म है।  इन दोनों ही फिल्मों की 100 करोड़ की कमाई फिक्स मानी जा रही थी। 

Akshay Kumar,Taapsee Pannu,Anushka Sharma

लेकिन अपनी धीमी रफ्तार से इन दोनों ही फिल्मों के रिपोर्ट कार्ड उत्साहित नहीं रहे हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने अपनी लागत से अधिक कमाई की है। फिर भी यह दोनों स्टार से सजी धजी फिल्में जादूई आंकड़ा छूने में नाकामयाब रही। 

यहां तक कि अक्षय कुमार का धमाकेदार कैमियो भी तापसी पन्नू को 100 करोड़ क्लब का हिस्सा नहीं बना पाया। अनुष्का शर्मा को भी बॅाक्स आॅफिस पर कमाई का फायदा केवल दिलजीत दोसांझ के पंजाब में लोकप्रियता के आधार पर ही मिला है। फिल्लौरी ने पंजाब में सबसे अधिक कमाई की है। 

आइए जानते हैं कि इन दोनों फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई की है। इसके साथ वर्ल्ड वाइड इन दोनों फिल्मों का बॅाक्स आॅफिस कलेक्शन कहां तक पहुंच पाया है।

अक्षय का कैमियो नहीं आया काम

अक्षय का कैमियो नहीं आया काम

अक्षय कुमार के कैमियो ने इस फिल्म को भारतीय बॅाक्स आॅफिस पर कमजोर ही रखा। अब तक इस फिल्म ने भारत में 26.06 करोड़ की कमाई की है।

नीरज की प्लानिंग प्रभावित नहीं

नीरज की प्लानिंग प्रभावित नहीं

निर्माता नीरज पांडे की प्लानिंग भी इस फिल्म के लिए धमाकेदार साबित नहीं हुई है। ओवरसीज में इस फिल्म ने 4.02 करोड़ का बिजनेस किया है।

शानदार नहीं ठीक-ठाक

शानदार नहीं ठीक-ठाक

इस फिल्म ने कुलमिलाकर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 30.08 करोड़ की कमाई की है। जो कि सामान्य है।

बेबी की कमी

बेबी की कमी

इस फिल्म में दर्शकों को बेबी की कमी नजर आयी। सस्पेंस और थ्रिलर के साथ अक्षय कुमार का कैमियो भी दर्शकों पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाया। कहानी भी दर्शकों से जुड़ने में सफल नहीं हो पायी। मल्टीकास्टिंग फिल्म होने के बावजूद शबाना को दर्शकों ने बॅाक्स आॅफिस पर ना कहना मंजूर किया।

फिल्लौरी का जादू फीका

फिल्लौरी का जादू फीका

फिल्लौरी का जादू फीका रहा। इस फिल्म ने भारत में 35.81 करोड़ की अब तक कमाई की है।

दिलजीत की लोकप्रियता

दिलजीत की लोकप्रियता

दिलजीत की लोकप्रियता ने इस फिल्म को भारतीय बॅाक्स आॅफिस पर फायदा पहुंचाया है। इस फिल्म ने ओवरसीज में 11.76 करोड़ का बिजनेस किया।

दर्शकों से जुड़ाव नहीं

दर्शकों से जुड़ाव नहीं

रुहानी प्रेम कहानी होने के बावजूद यह दर्शकों के दिल में जगह बनाने मं सफल नहीं हो पायी। इस फिल्म नेवर्ल्ड वाइड कलेक्शन 47.57 करोड़ का बिजनेस किया है।

English summary
Akshay Kumar and Anushka Sharma this time not create magic at Box office...Here read full special report..
Please Wait while comments are loading...