For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओवरसीज में अभी भी कमाई कर रही है अक्षय कुमार की लक्ष्मी- जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    |

    9 नवंबर जहां भारत और बाकी देशों में अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। वहीं, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तीनों देशों को मिलाकर फिल्म ने लगभग दो करोड़ का कलेक्शन दिया है। बता दें, भारत में फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के रिपोर्ट के अनुसार 'लक्ष्मी' ने ऑस्ट्रेलिया में 94.92 लाख, न्यूजीलैंड में 58.39 लाख और फिजी में 42.69 लाख का कलेक्शन किया है। यह आंकड़े रविवार यानि की 22 नवंबर तक के हैं।

    राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म 9 नवंबर को रिलीज हुई थी। भारत में फिल्म को समीक्षकों और आम दर्शकों से निगेटिव प्रतिक्रिया देखने को मिली। हालांकि हॉटस्टार के अनुसार, इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए सब्सक्राइबर्स द्वारा लॉग इन किया गया.. और यह बन गई ओपनिंग पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म।

    मार्च 2020 के बाद थियेट्रिकल रिलीज पाने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। वहीं, भारत में थियेटरों में आई 'सूरज पर मंगल भारी'.. जिसने ओवरसीज में अपने ओपनिंग वीकेंड पर लगभग 40 लाख का कलेक्शन दिया है।

    दुनियाभर के कई देशों में सिनेमाघर तो खोल दिये गए हैं। लेकिन कोरोना के प्रभाव की वजह से अभी दर्शकों की कमी साफ देखी जा सकती है। फिल्म की रिलीज और लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया पर अक्षय कुमार ने कहा, लक्ष्मी को मिले रिस्पॉस से मैं खुश और अभिभूत हूं।

    बॉलीवुड छोड़ने के बाद, अब जायरा वसीम ने फैंस की अपील- मेरी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दें

    English summary
    Know Akshay Kumar's Laxmii overseas box office collection till Sunday. Film released in theatres of Australia, New Zealand and Fiji.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X