»   » BOX OFFICE: 230 करोड़ के साथ अक्षय कुमार.. सबसे आगे.. कौन तोड़ेगा रिकॉर्ड!

BOX OFFICE: 230 करोड़ के साथ अक्षय कुमार.. सबसे आगे.. कौन तोड़ेगा रिकॉर्ड!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] साल 2016 की शुरूआत भले ही थोड़ी धीमी रही, लेकिन धीरे धीरे बॉलीवुड अपनी खास फिल्मों की पोटली दर्शकों के सामने ला रहा है। इन तीन महीनों में कई फिल्में रिलीज हुईं, कुछ सुपरहिट, कुछ हिट.. तो कोई बुरी तरह पिट गई। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 10 फिल्मों के साथ अब तक लगभग 500 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है।

खैर, बॉक्स ऑफिस से हटकर हम यहां परर्फोमेंस की बात भी कर रहे हैं। अब तक अलीगढ़, एयरलिफ्ट, नीरजा जैसी फिल्मों ने दर्शकों को खूब इंप्रैस किया है। सही मायने में कहा जाए तो सोनम कपूर ने सबसे ज्यादा फैंस को सरप्राइज किया है। शायद नीरजा पहली फिल्म होगी, जिसके लिए सोनम कपूर को बतौर एक्टर सराहा गया है।


BOX OFFICE: सलमान खान की 'सुल्तान'.. और 300 करोड़ क्लब.. मुश्किल है!


खैर, इस तिमाही में कई फिल्में सफल हुई हैं। लेकिन परर्फोमेंस और बॉक्स ऑफिस दोनों देखा जाए तो अक्षय कुमार बेस्ट हैं। लेकिन कहते हैं न.. पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.. आने वाले कुछ महीनों में एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं। जिनमें में शाहरूख खान और सलमान खान की फिल्में भी हैं।


सवाल यह उठता है कि कौन तोड़ेगा अक्षय कुमार का यह रिकॉर्ड.. सलमान खान, शाहरूख, अजय देवगन या कोई और स्टार!


यहां जानें 2016 में अब तक किनका चला है जादू-


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

साल 2016 की धमाकेदार शुरूआत का सारा क्रेडिट जाता है अक्षय कुमार को। एयरलिफ्ट 127 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है।


सोनम कपूर

सोनम कपूर

जी हां, अब तक 2016 की बेस्ट एक्ट्रेस सोनम कपूर ही होंगी। नीरजा के लिए सोनम को काफी सराहा गया है। वहीं, फिल्म ने दमदार कमाई की है।


फवाद खान

फवाद खान

कपूर एंड सन्स में यूं तो कई एक्टर्स थे, लेकिन कोई शक नहीं कि फवाद खान फिल्म में बेस्ट रहे। सिद्धार्थ के बड़े भाई के किरदार में फवाद परफेक्ट रहे।


सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

वहीं, हमेशा अपनी एक्टिंग को लेकर कुछ खास नहीं सुुनने वाले सिद्धार्थ को इस फिल्म के लिए काफी तारीफ मिली। जी हां, सिद्धार्थ ने काम भी बेहतरीन किया है।


अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

फिल्म वजीर यदि आपको अभी तक याद हो.. तो शायद आप भी मानेंगे की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने कितना दमदार अभिनय किया था।


मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

हालांकि मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म में जैसा काम किया है, उस लिहाज वे इस दौड़ से काफी आगे बढ़ चुके हैं। उम्दा अभिनय.. कोई शक नहीं कि अलीगढ़ साल की बेहतरीन फिल्मों में शामिल होगी।


सनी देओल

सनी देओल

इस साल फिल्म घायल वन्स अगेन के साथ सनी देओल ने धमाकेदार कमबैक किया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, लेकिन सनी देओल फैंस खुश हो गए।


English summary
We bring to you five best actors of the first quarter of 2016. Akshay Kumar is on the top.
Please Wait while comments are loading...