For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Good Newwz Box Office Collection: विदेशों में भी मचाई अक्षय कुमार ने धूम, सीधा 300 करोड़ !

    |

    साल 2020 में अक्षय कुमार अपनी कमाई से सारे रिकॅार्ड तोड़ने के लिए तैयार बैठे हुए हैं। इसकी वजह है साल 2019 के आखिरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म गुड न्यूज।

    जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में दिखाई दिए। रोमांटिक, कॅामेडी और इमोशन से लबरेज ये फिल्म अपनी रिलीज के तीन वीक बाद भी लगातार सिनेमाघर में जमी हुई है।

    देश के साथ विदेश में भी गुड न्यूज अपना सिक्का जमाने में पूरी तरह से सफल रही है। बता दें कि विदेश में अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यहां देखिए इस फिल्म का पूरा गणित..

    बॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई

    बॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई

    अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने लगातार कमाई के लिहाज से अपनी सारी हदें पार कर दी है। लगातार ये फिल्मबॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई कर दी है। मंगलवार को 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन इस फिल्म ने किया है।

    विदेशों में हुआ इतना कलेक्शन

    विदेशों में हुआ इतना कलेक्शन

    विदेशों में भी अक्षय कुमार की फिल्म की धूम रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म मे 13 जनवरी तक विदेशों में करीब 69.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    300 करोड़ की कमाई

    300 करोड़ की कमाई

    आपको बता दें कि इस फिल्म ने दुनिया में 300 करोड़ की कमाई कर ली है। धर्मा प्रोडक्शन के अर्पूव मेहता ने ट्टीटर पर इसकी जानकारी दी है। फिल्म ने ग्लोबल स्तर पर 201 करोड़ की कमाई केवल सात दिन में की है।

    17.56 करोड़ रुपए के साथ शुरुआत

    17.56 करोड़ रुपए के साथ शुरुआत

    गुड न्यूज एक रोमांटिक कॅामेडी फिल्म है। जहां पर स्पर्म विषय के आस पास फिल्म की पूरी कहानी पिरोई गई है। फिल्म ने अपनी कमाई की शुरुआत 17.56 करोड़ रुपए के साथ शुरुआत की थी।

    127.90 करोड़ बिजनेस

    127.90 करोड़ बिजनेस

    अक्षय कुमार की इस फिल्म की दर्शकों ने काफी सराहना की। पूरे वीक में इस फिल्म ने 127.90 करोड़ बिजनेस किया। हालांकि बीते शुक्रवार को तानाजी द अनसंग वॅारियर और छपाक रिलीज हुई। ऐसे में तानाजी रेस में छपाक से काफी आगे चल रही है।

    फिर होगा तानाजी का बोलबाला

    फिर होगा तानाजी का बोलबाला

    अजय देवगन की तानाजी का कलेक्शन 75.68 करोड़ का रहा है। वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक का अब तक का कलेक्शन 21.37 करोड़ के करीब का रहा है। मुमकिन है कि इस वीक रिलीज होने वाली फिल्म जय मम्मी दी भी कमाई के लिहाज से पीछे रहेगी। तानाजी को एक और वीक खिलने का मौका मिलेगा।

    English summary
    Akshay Kumar Good newwz World wide Box Office Collection earned rs 300 crore , here read all the latest report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X