For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RECORD: अक्षय कुमार के धमाके से 'दिलवाले' शाहरूख - सलमान धराशाई!

    |

    अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं लेकिन इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

    दरअसल, एयरलिफ्ट नॉन हॉलीडे यानि कि बिना छुट्टियों के सीज़न में कमाने वाली हाल फिलहाल की इकलौती फिल्म है जो 50 दिन पर बिना छुट्टी सीज़न के बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही।

    [LEAKED: रूस्तम अक्षय...एक बंदूक...एक पुराना राज़ और खुल गई कहानी!]

    वहीं अगर दिलवाले की बात करें तो फिल्म ने 14 दिन किसी तरह बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने का कारनामा किया, क्रिस्मस छुट्टियों के बावजूद। सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो भी बॉक्स ऑफिस पर 21 दिन ही टिक पाई। जबकि ये भी दीवाली रिलीज़ थी।

    वहीं एयरलिफ्ट 26 जनवरी के वीकेंड के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन टिकी रही। वो भी तब जब परदे पर फिल्मों कमी नहीं थी और अक्षय की फैन फॉलोइंग (युवा वर्ग) ज़्यादातर अपने इम्तिहान में बिज़ी थे। या फिर ऑफिस के आखिरी सीज़न में।

    ऐसे में ये तो तय हो गया कि केवल अक्षय कुमार ही हैं जो बॉक्स ऑफिस की इज़्जत बचाते हैं -

    अनोखा रिकॉर्ड

    अनोखा रिकॉर्ड

    दिलवाले ने जहां क्रिस्मस की छुट्टियां इंजॉय की थी वहीं प्रेम रतन धन पायो ने दीवाली की छुट्टियां। लेकिन एयरलिफ्ट नॉन हॉलीडे फिल्म होकर भी 50 दिन बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही।

    बॉक्स ऑफिस के शहंशाह

    बॉक्स ऑफिस के शहंशाह

    देखा जाए तो अक्षय कुमार ही हैं जो बॉलीवुड की इज्ज़त बचा रहे हैं और यही कारण है कि सब उनका साथ दे रहे हैं। जहां सब मिल बांट कर फिल्में बना रहे हैं और इस परिवार की इज़्जत बचा रहे हैं अक्षय कुमार। कमाई कर के।

    शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

    शाहरूख आमिर से ज़्यादा कमाई

    जहां ये सितारे एक साल में एक फिल्म करते हैं वहीं अक्षय एक साल में चार फिल्में कर उतना ही औसत या कभी कभी उससे ज़्यादा कमा लेते हैं।

    प्रमोशन

    प्रमोशन

    आमिर- शाहरूख जैसे सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन पर इतना पैसा खर्च कर देते हैं कि फिल्म को रिकवर करने में उतनी ही देर लगती है। वहीं अक्षय का प्रमोशन प्लान हमेशा सीधा और सस्ता होता है।

    महंगे टीवी राइट्स

    महंगे टीवी राइट्स

    आमिर और शाहरूख की फिल्में ज़ाहिर तौर पर ज़्यादा में बिकती हैं। लेकिन बिकने के लिए फिल्म भी तो हो। वहीं अक्षय की चार फिल्मों का राईट्स आमिर शाहरूख की दो फिल्मों से ज़्यादा में बिक जाता है।

     ऋतिक रोशन की भी भरपाई

    ऋतिक रोशन की भी भरपाई

    ऋतिक रोशन भी बॉक्स ऑफिस पर बिकाऊ सितारे हैं। 2012 में अग्निपथ की कमाई ने ये साबित कर दिया था। लेकिन दो साल से न्यू ईयर पर बॉक्स ऑफिस सूखा था। जिसकी भरपाई अक्षय कुमार की बेबी ने की।

     अजय देवगन का स्टाईल

    अजय देवगन का स्टाईल

    काफी समय से अजय देवगन फॉर्म में नहीं थे और उनकी फिल्मों बॉलीवुड को अच्छा खासा चूना लगा रही हैं। इसकी भरपाई भी अक्षय कुमार ही कर रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्मों का कलेवर देख लीजिए!

    रणबीर की गुमशुदगी

    रणबीर की गुमशुदगी

    एक और सितारे जो बॉक्स ऑफिस पर बिकते हैं पर गायब हैं। रणबीर कपूर की इस गुमशुदगी की भरपाई भी अक्षय कुमार ने की है। छोटी या बड़ी फिल्म कम से कम वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।

     सलमान खान से टक्कर

    सलमान खान से टक्कर

    देखा जाए तो फिलहाल एक ही सितारा है जिसके बराबर अक्षय कुमार खड़े हैं वो हैं सलमान खान। सलमान खान भी बॉलीवुड के लिए उम्मीद की एक किरण लेकर आते हैं और फिलहाल तो अक्षय वो उम्मीदें पूरी कर रहे हैं।

    सलमान Vs अक्षय

    सलमान Vs अक्षय

    MUST READ

    SCORE CARD: बजरंगी भाईजान में सलमान Vs एयरलिफ्ट में अक्षय

    English summary
    Akshay Kumar creates a record with Airlift surpasses Dilwale and Prem Ratan Dhan Payo Box office run!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X