For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office: अजय देवगन की तानाजी की रिकॅार्ड कमाई के आगे फेल हुई स्ट्रीट डांसर और पंगा !

    |

    साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर। फिल्म अपने रिलीज के 19 दिन बाद भी सिनेमाघर से कमाई बटोर रही है। इस बीच दो बड़े स्टार वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी और कंगना रनौत की पंगा भी रिलीज हुई। लेकिन इन दोनों फिल्मों ने मिलकर भी तानाजी को पीछे छोड़ने में सफल नहीं रही है।

    कमाई के लिहाज से तानाजी जल्द 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने की तैयारी में है। दूसरी तरफ अपने रिलीज के पांचवे दिन स्ट्रीट डांसर 3 डी और पंगा की कमाई में 40 प्रतिशत से अधिक की गिरावट सामने आयी है।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि दर्शकों के बीच वरुण धवन और कंगना रनौत का स्टारडम बेअसर साबित हुआ है। चलिए जानते हैं कि कैसे तानाजी ने इन दो बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

    19 वें दिन भी कर दी तगड़ी कमाई

    19 वें दिन भी कर दी तगड़ी कमाई

    तानाजी के आंकड़ों को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि 19 वें दिन तानाजी द अनसंग वॅारियर ने 3 करोड़ रुपए की कमाई की है। जो कि फिल्म रिलीज के दो वीक से अधिक के बाद भी काफी बेहतरीन कमाई मानी जा रही है। ऐसे में तीन वीक में पूरा कलेक्शन 221 करोड़ पहुंचा है।

    46 करोड़ का कलेक्शन

    46 करोड़ का कलेक्शन

    वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3 डी ने भी अपनी कमाई का स्तर काफी कम किया है। पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में अभी तक फिल्म ने 46 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    पंगा हो गई है काफी पीछे

    पंगा हो गई है काफी पीछे

    दूसरी तरफ कंगना रनौत की पंगा ने 5 वें दिन की कमाई में काफी गिरावट आयी है। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 1.65 करोड़ का रहा है। अब तक फिल्म ने 18.21 करोड़ की कमाई की है।

    तानाजी ने छोड़ा पंगा और स्ट्रीट डांसर को पीछे

    तानाजी ने छोड़ा पंगा और स्ट्रीट डांसर को पीछे

    फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार स्ट्रीट डांसर 3 डी ने अपने चौथे दिन यानी कि सोमवार को 4.46 करोड़, पंगा ने 1.65 करोड़, तानाजी ने बीते दिन यानी कि सोमवार को 4.03 करोड़ रुपए अपनी झोली में बटोरा है। कुल मिलाकर अब तक स्ट्रीट डांसर ने 45.88 करोड़, पंगा ने 16.56 करोड़ और तानाजी ने 228.96 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

    पंगा में आयी 40 फीसदी गिरावट

    पंगा में आयी 40 फीसदी गिरावट

    बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को स्टीट डांसर 3डी में 55 फीसदी गिरावट दर्ज की गई। इसी के साथ पंगा के कलेक्शन में भी काफी गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार और मंगलवार को अपने कलेक्शऩे साथ 40 फीसदी गिरावट है।

    पूरी तरह से छा चुकी है तानाजी

    पूरी तरह से छा चुकी है तानाजी

    अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की तानाजी ने 40 करोड़ तक की कमाई की है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि स्ट्रीट डांसर और पंगा के लिए खतरा तानाजी साबित हुई है।

    English summary
    Ajay Devgn Tanhaji Box Office clash with Varun Dhawan Street dancer 3d and Panga, Here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X