For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 20 दिन बाद भी अजय देवगन की तानाजी की छप्पर फाड़ कमाई, तगड़ी रिपोर्ट !

    |

    अजय देवगन की तानाजी कमाई के लिहाज से लगातार रिकॅार्ड ब्रेक करते जा रही है। फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज हुई 20 दिन से अधिक का समय हो गया है। इसके बावजूद दर्शकों का उत्साह फिल्म के प्रति कम नहीं हुआ है।

    Box Office:वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी की करोड़ों की कमाई, कंगनाा की पंगा का बुरा हाल !Box Office:वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी की करोड़ों की कमाई, कंगनाा की पंगा का बुरा हाल !

    इस बीच स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा भी रिलीज हुई है। लेकिन कमाई के लिहाज से वरुण धवन और कंगना रनौत की फिल्म सैफ अली खान, काजोल और अजय देवगन की तानाजी की रफ्तार को रोकने में सफल नहीं हो पाई है।

    साल 2020 की सबसे पहली सफल और मुनाफेदार फिल्म बन गई है। इसी के साथ जहां तानाजी करोड़ों में अभी तक कमाई कर रही है। वहीं तानाजी के साथ रिलीज होने वाली दीपिका पादुकोण की छपाक को खुद को कुछ करोड़ों में सिमटना पड़ा है। यहां देखिए पूरी रिपोर्ट..

    20 दिन की इतनी कमाई

    20 दिन की इतनी कमाई

    तानाजी द अनसंग वॅारियर अभी भी खासकर मुंबई में अपनी कमाई को जारी रखने में कामयाब हुई है। अपने रिलीज के 20 दिन बाद भी तानाजी ने बुधवार को 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। जो कि पंगा और स्ट्रीट डांसर के 6 वें दिन के कलेक्शन से अधिक है। स्ट्रीट डांसर ने 3 करोड़ और पंगा ने 1.62 करोड़ की कमाई की है।

    ये रहा फिल्म का अभी तक का आंकड़ा

    ये रहा फिल्म का अभी तक का आंकड़ा

    कुल मिलाकर देखा जाए तो तानाजी ने अभी तक 235.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जो कि 250 करोड़ के पास पहुंचने की पूरी उम्मीद की जा रही है। पहले वीक में ही तानाजी ने अपने नाम 118 करोड़ की कमाई कर ली। दूसरे वीक ये सिलसिला 78.54 करोड़ की कमाई की।

    बजट से आगे पहली सुपरहिट

    बजट से आगे पहली सुपरहिट

    आपको बता दें कि तानाजी का कुल बजट 125 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में 200 करोड़ की कमाई पार कर ये साल 2020 की पहली मुनाफेदार सुपरहिट फिल्म बन गई है।

    छपाक की कमाई फ्लॅाप

    छपाक की कमाई फ्लॅाप

    दूसरी तरफ तानाजी के साथ रिलीज हुई छपाक। हालांकि छपाक अपने बज के मुताबिक काफी कम कमाई जोड़ पाई है। फिल्म ने 19 वें दिन यानी कि मंगलवार को केवल 5 से 7 लाख के बीच का बिजनेस किया। वहीं 20 वें दिन यानी कि बुधवार को फिल्म की कमाई 5 लाख रुपए की रही है। ऐसे में फिल्म का पूरा कलेक्शन 35 से 36 करोड़ के पास का रहा है।

    45 करोड़ का बजट और इतनी कमाई

    45 करोड़ का बजट और इतनी कमाई

    आपको बता दें कि छपाक का बजट 45 करोड़ के करीब का रहा है। फिल्म के लिए अब बजट निकाल पाना काफी मुश्किल है।अजय देवगन ने तानाजी की कमाई पर अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए कहा कि मैं आपके प्यार, सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। सभी के सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।

    ये भी तानाजी की कमाई की वजह

    ये भी तानाजी की कमाई की वजह

    बता दें कि आने वाले दिनों में तानाजी की कमाई आगे बढ़ने की काफी उम्मीद की जा रही है। इसकी वजह फिल्म का टैक्स फ्री होना है। अभी तक ये फिल्म हरियाणा, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में टैक्स फ्री की जा चुकी है। ऐसे में कमाई को उड़ान मिलने की उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    Ajay Devgn tanhaji the unsung warrior 20th day Box Office Collection , Here read detail report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X