For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरहिट है अजय देवगन की तान्हाजी- बॉक्स ऑफिस पर कमा रही है जबरदस्त मुनाफा

    |

    अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी अपने चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। 255.77 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। तान्हाजी अपने बजट से दुगुना कमाई कर चुकी है। फिल्म ने 100 प्रतिशत से ऊपर का मुनाफा कमा लिया है और 2020 की पहली मुनाफेदार फिल्म साबित हुई है। खास बात है कि बीच में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज के बावजूद तान्हाजी अपने चौथे हफ्ते में भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है।

    तान्हाजी ने अपने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में 78.54 करोड़, तीसरे हफ्ते 40.42 करोड़.. और चौथे वीकेंड में 13.53 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    125 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म अब तक 104.61 प्रतिशत का मुनाफा कमा चुकी है। फिल्म ने 130.77 करोड़ का प्रॉफिट कमाया है। कोई शक नहीं कि अजय देवगन के करियर की यह 100वीं फिल्म उनके लिए सबसे खास फिल्म भी बन चुकी है।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    फिल्म अब तक 255.77 करोड़ का कुल कलेक्शन कर चुकी है। जबकि अभी भी फिल्म की कमाई जारी है।

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    तान्हाजी अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। बता दें, यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.. और सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी।

    मुंबई में कमाई

    मुंबई में कमाई

    फिल्म महाराष्ट्र में शानदार कमाई कर रही है। सिर्फ मुंबई में ही फिल्म ने 130 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली यह अजय देवगन की दूसरी फिल्म है। इससे पहले गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का कारोबार किया था।

    वर्ल्डवाइड

    वर्ल्डवाइड

    वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तान्हाजी 350 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है। अजय देवगन की यह फिल्म थमने का नाम नहीं ले रही।

    तान्हाजी

    तान्हाजी

    अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर स्टारर तान्हाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी। बीच में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज के बावजूद तान्हाजी की कमाई जारी रही।

    English summary
    Ajay Devgn starrer Tanhaji The Unsung Warrior has performed excellently well at the Box Office and earned more than 100 percent profit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X