For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tanhaji Box Office Record: अजय देवगन बने वर्ल्डवाइड ग्रोसर सुपरस्टार, तगड़ी कमाई

    |

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की तानाजी द अनसंग वॅारियर साल 2020 की पहली सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अजय देवगन की 100 वीं फिल्म ने इतिहास रच दिया है। अपनी तगड़ी कमाई के साथ विश्व स्तर पर सबसे अधिक कमाई करने वाली 16 वीं बड़ी फिल्म बन चुकी है।

    अजय ने अपनी सुपरहिट फिल्म गोलमाल 3 का रिकॅार्ड तोड़ा है। बता दें कि जनवरी खत्म होने के साथ फरवरी के अंत का भी समय आ गया है। लेकिन अभी तक तानाजी की कमाई को हाल में रिलीज हुई कई फिल्में कड़ी टक्कर नहीं दे पाईं।

    इस वीक विकी कौशल की भूत और आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो रही है। मुमकिन है ये फिल्में तानाजी की कमाई पर असर डाल सकती हैं। यहां देखिए तानाजी का रिकॅार्ड..

     नेट कलेक्शन लगभग 274.13 करोड़

    नेट कलेक्शन लगभग 274.13 करोड़

    ट्रेड जानकारी को मुताबिक तानाजी ने बुधवार 19 फरवरी को तकरीबन 40 लाख का कारोबार किया है। इस फिल्म के नेट कलेक्शन लगभग 274.13 करोड़ के करीब का हो चुका है।

    छठे वीक में तानाजी का कलेक्शन

    छठे वीक में तानाजी का कलेक्शन

    छठे वीक में तानाजी का कलेक्शन देखा जाए तो शुक्रवार को इस फिल्म ने 63 लाख, शनिवार को 97 लाख और रविवार को 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया। अभी भी तानाजी सिंगल स्क्रीन्स थिएटर में लगी हुई है। इसका फिलहाल का कुल कलेक्शन 272.93 करोड़ के करीब हुआ है।

    तोड़ते जा रहे हैं रिकॅार्ड

    तोड़ते जा रहे हैं रिकॅार्ड

    बता दें कि चौथे वीक में तानाजी ने रणवीर सिंह की सिंबा और ऋतिक रोशन की कृष 3 का रिकॅार्ड तोड़ दिया है। सिंबा का कलेक्शन 240 करोड़ और कृष 3 की कमाई 240.50 करोड़ रही है।

    347 करोड़ की कमाई

    347 करोड़ की कमाई

    बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट अनुसार तानाजी ने विश्व स्तर पर 347 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। इसी के साथ अजय देवगन ने अपनी अधिक कमाई वाली फिल्म गोलमाल 3 के 311 करोड़ का रिकॅार्ड तोड़ दिया है।

    ये है अजय देवगन की अधिक कमाई वाली फिल्म

    ये है अजय देवगन की अधिक कमाई वाली फिल्म

    अजय देवगन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है गोलमाल अगेन। साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में कुल मिलाकर 206.31 करोड़ की कमाई की थी।इसके बाद नंबर आता है टोटल धमाल का। इस फिल्म ने अजय की कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाया है। इसकी कुल कमाई 154.23 करोड़ की है।

    ये रहा साल 2019 की फिल्म का हाल

    ये रहा साल 2019 की फिल्म का हाल

    पिछले साल अजय देवगन की अजय देवगन की रेड और दे दे प्यार दे रिलीज हुई। रेड का बिजनेस 103.67 करोड़ के करीब पहुंचाया। इसके बाद नंबर आता है दे दे प्यार दे का। जिसने 103 करोड़ की कमाई की।

    English summary
    Ajay Devgn tanhaji beats Golmaal again become Ajay Devgn Highest worldwide grosser, HERE READ FULL NEWS
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X