For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की ''तान्हाजी'' का मुंबई में धमाकेदार कलेक्शन- 100 करोड़ के साथ सिर्फ बाहुबली से पीछे

    |

    अजय देवगन- सैफ अली कान की फिल्म तान्हाजी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। भारत में 197.45 करोड़ के कुल कलेक्शन के साथ फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। अपने तीसरे हफ्ते में भी फिल्म लगभग 2000 स्क्रीन पर टिकी है। खास बात है कि फिल्म महाराष्ट्र में शानदार कमाई कर रही है। सिर्फ मुंबई में ही फिल्म ने 100 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

    इस हफ्ते दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं- स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा.. जिसके बाद तान्हाजी की कमाई पर लगाम लग सकता है। लेकिन फिलहाल इस वीकेंड फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए तैयार है।

    200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली यह अजय देवगन की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का कारोबार किया था।

    जहां तक मुंबई में कमाई की बात है तो तान्हाजी अभी भी शानदार प्रदर्शन दे रही है। मुंबई में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में बाहुबली 2 टॉप पर है, जिसने सिर्फ मुंबई में 190 करोड़ का कलेक्शन किया है। सलमान खान की टाईगर जिंदा है ने 109 करोड़, आमिर खान की पीके ने 105 करोड़, दंगल ने 104 करोड़.. जबकि रणबीर कपूर की संजू ने 102 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, तान्हाजी की कमाई जारी है।

    तान्हाजी लगभग 150 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, फिल्म अपना बजट पार कर चुकी है और फिलहाल मुनाफा कमा रही है।

    पंगा फिल्म रिव्यू- सशक्त निर्देशन और अभिनय से सजी है सपनों को सच करने की यह कहानीपंगा फिल्म रिव्यू- सशक्त निर्देशन और अभिनय से सजी है सपनों को सच करने की यह कहानी

    English summary
    Ajay Devgn starrer Tanhaji The Unsung Warrior is expected to touch 100 crore mark in the Mumbai city during 3rd weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X