For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: 2017 की शुरूआत होगी अजय - ऋतिक - अक्षय की टक्कर से!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड का लेटेस्ट फैशन हो चुका है, दो सुपरस्टार फिल्मों का आपस में भिड़ना। और इस फेहरिस्त में शामिल हो चुके हैं ऋतिक रोशन और अजय देवगन।

    अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म बादशाहो की रिलीज़ डेट तय की थी और अब इसी डेट को राकेश रोशन ने भी ऋतिक की आने वाली फिल्म के लिए फाइनल किया है।

    [दो सुपरस्टार फिल्मों का क्लैश हमेशा रहा है Blockbuster]

    पर कहानी में है ट्विस्ट अक्षय कुमार की एंट्री के साथ। भले ही उनकी किसी फिल्म का एलान नहीं हुआ है पर उन्होंने तय कर लिया है कि हर साल एक हीरो को परदे पर उतारेंगे।

    लेकिन पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड एक अच्छी कम्यूनिटी हो चुका है जहां कोर्ई सुपरस्टार किसी से नहीं भिड़ता है। हालांकि अगले साल ये सब बदल जाएगा।

    क्योंकि जिस तरह की सुपरस्टार फिल्में भिड़ने वाली हैं, किसी को भी लॉस होने की उम्मीद नहीं दिख रही है। देखिए बॉलीवुड की होने वाली सबसे बड़ी टक्कर -

    अजय Vs ऋतिक

    अजय Vs ऋतिक

    अजय देवगन की बादशाहो की रिलीज़ डेट तय की गई है 26 जनवरी 2017 और इसी दिन ऋतिक रोशन की काबिल को रिलीज़ करने की ठान ली गई है। क्योंकि काबिल को 2016 में कोई डेट नहीं मिल रही।

    कूदेंगे अक्षय

    कूदेंगे अक्षय

    जनवरी 2017 की सबसे दिलचस्प बात होगी कि दो साल से ये तारीख अक्षय ने अपने नाम कर ली है और अगले साल भी वो इक्का यानि कि कत्थी रीमेक इसी समय ला सकते हैं।

    सनम रे vs फितूर

    सनम रे vs फितूर

    कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की फितूर को यामी गौतम, ऋषि कपूर और पुलकित सम्राट स्टारर सनम रे टक्कर देगी 12 फरवरी को। दोनों ही फिल्मों में भरपूर रोमांस है।

    3 जून

    3 जून

    अगर सब कुछ ऐसा ही रहा तो जग्गा जासूस और हाउसफुल 3 की टक्कर नहीं रूकने वाली है। लेकिन ये सब तब हो पाएगा जब अनुराग बसु रणबीर और कैटरीना स्टारर जग्गा जासूस रिलीज़ करेंगे।

    13 मई

    13 मई

    इमरान हाशमी की मोहम्मद अज़हरूद्दीन बायोपिक भिड़ेगी राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया से। फिल्म से अनिल कपूर के बेटे डेब्यू करने जा रहे हैं।

    ईद 2016

    ईद 2016

    इतना धमाका तो किसी भी ईद के लिए ओवरडोज़ है। शाहरूख खान और सलमान खान...एक साथ! लेकिन अलग अलग फिल्मों में और सबकी मानें तो करियर के बेस्ट किरदारों में!

    दीवाली 2016

    दीवाली 2016

    अजय देवगन ने भी मन बना लिया है कि दीवाली पर करण जौहर के साथ टक्कर लेंगे। चाहे शुद्धि हो या ऐ दिल है मुश्किल! लेकिन बेचारे रणबीर कपूर की हालत सोचिए ज़रा!

    रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो

    रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो

    ऋतिक रोशन की वापसी भी अक्षय कुमार मुशिकल करने वाले हैं। मोहनजोदड़ो और रूस्तम 15 अगस्त के आसपास रिलीज़ होंगी और भिड़ेंगी। अब इसमें अक्षय क्या करें, उन्हें 4 फिल्में करनी ही हैं!

    क्रिस्मस 2015

    क्रिस्मस 2015

    सबको पता है कि क्रिस्मस हमेशा आमिर का रहता है। लेकिन सब ये भूल गए कि पिछले दो सालों से ये क्रिस्मस राजू हिरानी का भी तो था। पीके और 3 इडियट्स में आमिर राजू साथ थे। लेकिन इस क्रिस्मस राजू हिरानी की दत्त आमिर की दंगल से भिड़ेगी।

    सलमान की फिल्म में!

    सलमान की फिल्म में!

    MUST READ

    80% पूरी थी सलमान की फिल्म, अब ऋतिक होंगे हीरो!

    English summary
    Ajay Devgn, Hrithik Roshan locking horns at Box office on January 2017.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X