»   » BOX OFFICE: एयरलिफ्ट का धमाका होगा पावरफुल...5 दिन...80 करोड़!

BOX OFFICE: एयरलिफ्ट का धमाका होगा पावरफुल...5 दिन...80 करोड़!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार स्टारर एयरलिफ्ट रिलीज़ के लिए तैयार है और फिल्म 2016 का पहला धमाका होगी। भले ही अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर स्टारर वज़ीर ने एवरेज कमाई की हो लेकिन बॉक्स ऑफिस को कोई फायदा नहीं हुआ।

देखा जाए तो एयरलिफ्ट 18 दिसंबर के बाद, यानि कि बाजीराव मस्तानी और दिलवाले के घमासान के बाद बॉक्स ऑफिस का ताज़ा धमाका है। 4 हफ्तों से बॉक्स ऑफिस शांत है और ये एयरलिफ्ट के तूफान के पहले की शांति थी।
[[एयरलिफ्ट के ये 10 सीन देख रह जाएंगे हैरान!]] 


फिल्म का लोगों को काफी इंतज़ार है और फिल्म का टीज़र और ट्रेलर लोगों के दिमाग पर चढ़ चुका है। वहीं फिल्म ने काफी ऑडियंस तक पहुंचने का प्लान भी बना लिया है। 


अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने को तैयार है तो ये जानना भी ज़रूरी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कारगर सिद्ध होती है। 


जानिए कैसा होगा फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल - 


4 हफ्तों का सूखा

4 हफ्तों का सूखा

एयरलिफ्ट के लिए सबसे अच्छी बात है कि बॉक्स ऑफिस पर 4 हफ्तों से सूखा पड़ा है और इंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को कुछ नहीं मिला है। ऐसे में इंटरटेनमेंट के नाम पर अक्षय मिल जाएं तो धमाका होगा ही।


14 - 18 करोड़ ओपनिंग

14 - 18 करोड़ ओपनिंग

अगर ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म की ओपनिंग 14 से 18 करोड़ के बीच ही रहेगी। भले ही अक्षय कुमार इफेक्ट का हाइप है पर फिल्म की टार्गेट ऑडियंस लिमिटेड है।


20 - 22 करोड़ का Buzz

20 - 22 करोड़ का Buzz

वहीं अगर फिल्म को लेकर Buzz देखा जाए तो कुछ लोगों की राय है कि फिल्म कम से कम 20 से 22 करोड़ की ओपनिंग देकर लोगों को चौंका सकती है।


55 करोड़ का वीकेंड

55 करोड़ का वीकेंड

फिल्म का वीकेंड करीब 55 करोड़ का माना जा रहा है अगर फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी रही तो। वहीं फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में काफी क्रेज़ है।


26 जनवरी का फायदा

26 जनवरी का फायदा

फिल्म को 26 जनवरी को काफी फायदा होगा और इस कारण से फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलेगा। और इन पांच दिनों का कलेक्शन कम से कम 80 करोड़ तक जाने की संभावना है।


बेबी का इफेक्ट

बेबी का इफेक्ट

अक्षय कुमार पिछली बार बेबी के साथ ज़बर्दस्त धमाका कर चुके हैं इसलिए इस साल उनसे उम्मीदे हैं। और जिन्होंने बेबी मिस की है वो ये फिल्म ज़रूर देखेंगे। ऐसे में फिल्म का 5 दिन का कलेक्शन ज़बर्दस्त रहने वाला है।


100 करोड़ का हफ्ता

100 करोड़ का हफ्ता

अगर फिल्म पर प्रतिक्रिया यूं ही एक्सीलेंट रही तो फिल्म आराम से 100 करोड़ का मार्क पहले ही हफ्ते में पूरा कर लेगी। और इसी के साथ अक्षय का 100 करोड़ BAD LUCK भी दूर होगा।


145 करो़ड़ लाइफटाइम

145 करो़ड़ लाइफटाइम

फिल्म का लाइफटाइम 145 करोड़ माना जा रहा है और अगर फिल्म की पब्लिसिटी दर्शकों ने कम की तो फिल्म कम से कम 80 - 90 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी।


किसी भी हालत में हिट

किसी भी हालत में हिट

फिल्म किसी भी हालत में हिट तो है ही। बस देखना है कि अक्षय कुमार फैन्स इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना पाते हैं या नहीं। ये भी बस एक दिन में ही पता चल जाएगा।


English summary
Airlift Box Office predictions - Will Akshay Kumar and Nimrat Kaur rule the 2016 game?
Please Wait while comments are loading...