»   » BOX OFFICE: टूटेगा पीके, बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड.. 'दंगल' का शानदार कलेक्शन

BOX OFFICE: टूटेगा पीके, बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड.. 'दंगल' का शानदार कलेक्शन

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' रिलीज हो चुकी है। जैसी कि उम्मीद थी फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से जबर्दस्त रिस्पॉस मिल रहा है। आमिर ही नहीं, बल्कि पूरे कास्ट की जमकर तारीफ हो रही है। बता दें, फिल्म पीके के बाद 2 सालों के आमिर खान दंगल लेकर आए हैं। 

dangal

अच्छी बात यह भी है कि दंगल के साथ इस वीकेंड कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लिहाजा, फिल्म को ओपनिंग डे पर पूरा फायदा मिलने वाला है। ट्रेड एनालिस्टों की मानें तो फिल्म 25-30 करोड़ तक की ओपनिंग देगी।

CELEB Review: 2016 की बेस्ट फिल्म है आमिर खान की 'दंगल'.. शानदार

वहीं, काफी उम्मीद जताई जा रही है कि दंगल से आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर फिर एक नया रिकॉर्ड कायम करने वाले हैं। बता दें, बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म 'पीके' आमिर के नाम है.. जिसे कोई तोड़ नहीं पाया है। लिहाजा, माना जा रहा है दंगल से आमिर खुद ही अपना रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

यहां जानते हैं दंगल क्यों तोड़ सकती है पीके और बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड-  

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

यूं तो आमिर खान की फिल्म के सामने ऐसे भी कोई नहीं टिक सकता। लेकिन सोलो रिलीज का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है.. खासकर ओपनिंग डे पर।

आमिर की मार्केटिंग

आमिर की मार्केटिंग

पीके रिलीज के दो सालों के बाद आमिर दंगल लेकर आए हैं। लिहाजा, इस फिल्म की मार्केंटिंग में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी है।

क्रिसमस- न्यूईयर

क्रिसमस- न्यूईयर

पीके की तरह दंगल को भी क्रिसमस और न्यू ईयर का जमकर फायदा मिलने वाला है।

सुल्तान से तुलना

सुल्तान से तुलना

शुरुआत से ही दंगल की तुलना सुल्तान से की जा रही है। लिहाजा, बाकी फिल्मी फैंस के अलावा सलमान फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जिसका फायदा कहीं ना कहीं फिल्म की बिजनेस को मिलेगा।

पीके से बड़ी रिलीज

पीके से बड़ी रिलीज

दंगल वर्ल्डवाइड 5300 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है.. जबकिआमिर की पिछली बड़ी फिल्म पीके 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।

महिला सशक्तिकरण

महिला सशक्तिकरण

इस साल की लिस्ट देखी जाए तो महिलाओं पर आधारित फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है। नीरजा हो या पिंक.. सभी वे धुआंधार प्रॉफिट कमाया है।

लंबा समय

लंबा समय

अगली बड़ी फिल्म 14 जनवरी को ओके जानू रिलीज होगी.. लिहाजा, दंगल के पास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए तीन हफ्ते से भी ज्यादा का समय है।

English summary
Aamir Khan's Dangal is set to break record of highest grossing movies Pk and Sultan.
Please Wait while comments are loading...