For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    83 बॉक्स ऑफिस ओपनिंग: रणवीर सिंह की टॉप 5 ओपनिंग में शामिल लेकिन बेहद धीमी शुरूआत

    |

    रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान की फिल्म 83 रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई है। 83 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12.6 करोड़ की ओपनिंग दी है जो इस स्तर की फिल्म के लिए बहुत ही धीमी शुरूआत है। 83 को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों से तगड़ी टक्कर मिली है।

    24 दिसंबर को ओपनिंग के साथ ही 83 को हॉलीवुड फिल्म स्पाईडरमैन नो वे होम और तेलुगू फिल्म पुष्पा द राईज़ के हिंदी वर्जन के बहुत ही कड़ी टक्कर मिली है और इन दोनों फिल्मों ने मिलकर कम से कम 83 के 4 - 6 करोड़ का कलेक्शन कम किया है।

    83 की एडवांस बुकिंग की मानें तो फिल्म ने पहले दिन के लिए 1.3 लाख टिकट, रिलीज़ के एक दिन पहले तक बेचे थे। हालांकि, माना जा रहा है कि फिल्म का वीकेंड यानि कि शनिवार, क्रिसमस का दिन और रविवार अच्छी खबर लेकर आएगा।

    रणवीर सिंह की टॉप ओपनिंग

    रणवीर सिंह की टॉप ओपनिंग

    12.6 करोड़ की कमाई के साथ 83 रणवीर सिंह की टॉप 5 ओपनिंग की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है पद्मावत की जिसने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ की ओपनिंग दी थी। लेकिन पद्मावत की हीरो थीं दीपिका पादुकोण इसलिए इसे रणवीर सिंह की सोलो बड़ी ओपनिंग का खिताब नहीं दिया जा सकता है।

    रणवीर की टॉप 5 ओपनिंग

    रणवीर की टॉप 5 ओपनिंग

    2018 में आई सिंबा के साथ जिसने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की ओपनिंग दी थी। इसके अलावा गली बॉय ने 19 करोड़ की ओपनिंग दी थी और राम लीला, गुंडे ने 16 - 16 करोड़ की ओपनिंग दी थी। ये फिल्में रणवीर सिंह के करियर की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्में हैं।

    नाईट कर्फ्यू का असर

    नाईट कर्फ्यू का असर

    83 ने थिएटर में 22 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सुबह के शो की शुरूआत की थी। दिन में ये आंकड़ा 25 प्रतिशत तक ही पहुंच पाया। शाम को फिल्म ने 38 प्रतिशत और रात में 52 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। माना जा रहा था कि रात के शो में फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन सारा मामला कई राज्यों के नाईट कर्फ्यू के कारण धरा का धरा रह गया।

    20 करोड़ का क्रिसमस

    20 करोड़ का क्रिसमस

    अब 83 की क्रिसमस की कमाई से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। फिलहाल के आंकड़ों की मानें तो फिल्म क्रिसमस के दिन 20 करोड़ की कमाई कर सकती है। लेकिन ये आंकड़ा भी 83 जैसी फिल्म के लिए कम ही है। इसके बाद रविवार को फिल्म उछाल मार सकती है और बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की कमाई कर सकती है। कुल मिलाकर फिल्म का वीकेंड एक अच्छा स्कोर नहीं रहेगा।

    135 करोड़ की फिल्म

    135 करोड़ की फिल्म

    83 का बजट 135 करोड़ का है और इसे रिलायंस इंटरटेनमेंट के साथ साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, दीपिका पादुकोण और मधु मंटेना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म को प्रॉफिट कमाने के लिए 150 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करनी है। वहीं फिल्म को एक अच्छी हिट पारी खेलने के लिए कम से कम 220 करोड़ की कमाई करनी होगी।

    मुश्किल है रास्ता

    मुश्किल है रास्ता

    83 के लिए आने वाले दिन मुश्किल कम नहीं करेंगे। जहां स्पाईडरमैन और पुष्पा की कमाई जारी है वहीं 31 दिसंबर को शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज़ होने के बाद 83 को तीन फिल्मों से टक्कर लेनी होगी। उसके बाद अगले हफ्ते 2022 की ओपनिंग करेगी राजामौली की RRR जिसके बाद तो 83 की कमाई के लिए कोई रास्ता बचता नहीं दिखता है।

    English summary
    83 film box office: Ranveer Singh fails to break his opening record by a huge margin. 83 opens slow at the box office with resistance from Spiderman and Pushpa The Rise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion