For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    83 बॉक्स ऑफिस- 100 करोड़ क्लब में जल्द ही एंट्री करेगी रणवीर सिंह की फिल्म, जानिए कुल कमाई!

    |

    सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म 83 कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी लेकिन कोविड -19 के बढ़ते मामलों के कारण देश भर में बढ़ते प्रतिबंध है और इसका खामियाजा 83 द फिल्म को भी भुगतना पड़ा है। हालांकि इसके बाद भी रणवीर सिंह की 83 दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी और जल्द ही भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी।

    हीरा मंडी में नजर आएंगी मनीषा कोईराला, संजय लीला भंसाली के साथ 25 साल बाद मिलाया हाथ!हीरा मंडी में नजर आएंगी मनीषा कोईराला, संजय लीला भंसाली के साथ 25 साल बाद मिलाया हाथ!

    हालिया रिपोर्ट्स 14 दिन तक की आ रही हैं। रणवीर सिंह की 83 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रणवीर सिंह और इस फिल्म को लेकर कुछ लोग ट्रोल कर रहे थे और उनका कहना था कि,

    फिल्म काफी बड़ी फ्लॉप होगी, हालांकि ऐसा होता नहीं दिख रहा है। फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 94.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

    100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने के लिए पूरी करह से तैयार है

    100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने के लिए पूरी करह से तैयार है

    उनके ट्वीट में लिखा था, "83TheFilm सप्ताह 2- शुक्रवार 4.36 करोड़, शनिवार 7.73 करोड़, रविवार 7.31 करोड़, सोमवार 2.01 करोड़, मंगलवार 1.52 करोड़। कुल: 94.80 करोड़।'' इससे इतना तो तय है कि फिल्म इस सप्ताह 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने के लिए पूरी करह से तैयार है।

    13वें दिन तक

    13वें दिन तक

    हालांकि ये आकड़े 13वें दिन तक के हैं। बुधवार वाले दिन इस फिल्म ने 1.2 करोड़ का बिजनेक करके लोगों को चौका दिया था। इतना तो तय है कि अगर देश में कोरोना महामारी के चलते थिएटर्स कई जगहों पर बंद ना होते तो इस फिल्म का हाल कुछ और ही होता।

    83 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित

    83 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित

    इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे और उन्होने कपिल देव का किरदार निभाया है। कबीर खान निर्देशित ये फिल्म 83 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है और इसमें उस समय की समस्याओं को लेकल प्रकाश डाला गया है।

    लंबी स्टारकास्ट

    लंबी स्टारकास्ट

    लंबी स्टारकास्ट के कारण ये फिल्म लंबे बजट को पहुंच गई थी और इसके बाद कहा जा रहा था कि फिल्म घाटे में जा सकती है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं और लगातार वो मेहनत कर रहे हैं।

    English summary
    83 Box Office - Ranveer Singh's film will soon enter 100 crore club, know the total earnings! Fans says it will be super hit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X