For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक महीने तक हर हफ्ते रिलीज होगी 6 मेगा बजट फिल्में- अक्षय कुमार से लेकर प्रभास तक, बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग

    |

    देशभर में कोविड के मामले कम हो रहे हैं, जिसके बाद फिर से सिनेमाघरों खोलने की अनुमति दे दी गई है। जिसके बाद जनवरी में पोस्टपोन हुई फिल्में की फिर से नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। थियेटरों में आने वाली फिल्मों की लाइन लग चुकी है।

    जहां 11 फरवरी को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' थियेटर्स में आ रही है। वहीं, खास बात है कि 25 फरवरी से 25 मार्च तक लगातार हर हफ्ते फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर एसएस राजामौली की आरआरआर तक मेगा बजट फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

    हिंदी में साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में- बाहुबली 2 टॉप पर, अक्षय कुमार भी शामिलहिंदी में साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में- बाहुबली 2 टॉप पर, अक्षय कुमार भी शामिल

    ना सिर्फ दर्शकों के लिए, बल्कि मेकर्स, डिस्ट्रिब्यूटर्स और थियेटर मालिकों के लिए भी ये एक महत्वपूर्ण समय है। पिछले दो सालों में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कोविड की वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। उम्मीद है कि रिलीज होने वाली ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करेंगी। हालांकि हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ एक हफ्ते का ही समय मिल रहा है।

    यहां देंखे 25 फरवरी से 25 मार्च तक थियेटर्स में आने वाली फिल्में-

    वलीमई

    वलीमई

    सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म 'वलीमई' की नई रिलीज डेट सामने आई है। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं बोनी कपूर। फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हो रही है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    वलीमई के ठीक एक बाद 25 फरवरी को आ रही है संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं, जबकि अजय देवगन भी अहम किरदार में होंगे।

    झुंड

    झुंड

    वहीं, उसके अगले शुक्रवार यानि की 4 मार्च को आ रही है अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'झुंड'। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 'सैरात' फेम एक्टर्स आकाश थोसार और रिंकू राजगुरु भी हैं।

    राधे श्याम

    राधे श्याम

    वहीं, 11 मार्च को आ रही है पैन इंडिया फिल्म राधे श्याम.. जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है राधा कृष्ण कुमार ने। इस मेगा बजट फिल्म को हिंदी में भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    वहीं, राधे श्याम की रिलीज के ठीक एक हफ्ते बाद 18 मार्च को अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं अपनी एक्शन- कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन और जैकलीन फर्नाडीज। फिल्म के निर्देशक हैं फरहाद सामजी।

    आरआरआर

    आरआरआर

    और 25 मार्च को रिलीज हो रही है एसएस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फिल्म RRR.. रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, इसे काफी बड़े स्तर पर दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    6 Mega Films To Release Every Week From 25th February to 25th March. From Alia Bhatt's Gangubai Kaithiawadi to Akshay Kumar's Bachchan Pandey and Rajamouli's RRR.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X