»   » BOX OFFICE: सलमान खान, अजय देवगन.. और.... 1000 करोड़ कलेक्शन!

BOX OFFICE: सलमान खान, अजय देवगन.. और.... 1000 करोड़ कलेक्शन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 की पहली छमाही को देखें तो बाहुबली 2 ने सही तौर पर बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचाया है। जबकि ऋतिक रोशन की काबिल, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2, वरूण- आलिया की बद्रीनाथ की दुल्हनिया और इरफान खान की हिंदी मीडियम भी सुपरहिट रही है।

पार्ट 1, पार्ट 2 सुपरहिट.. अब धमाकेदार सीक्वल की तैयारी शुरु.. पार्ट 3

लेकिन कई बिग बजट फिल्मों में बॉक्स ऑफिस का दिल तोड़ा भी है। जिसमें पहले नंबर पर आती सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट.. फिर विशाल भारद्वाज की रंगून, राम गोपाल वर्मा की सरकार 3.... ट्यूबलाइट से कहां 300 करोड़ तक की उम्मीद थी। और कहां फिल्म मुश्किल से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है।

Bollywood Releases

साल के पहली छमाही ट्यूबलाइट के ऐवरेज कलेक्शन के साथ खत्म हो चुकी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस धमाके की उम्मीद तो अब अगली छमाही में आने वाली कुछ बड़ी फिल्मों से ही है। जब शाहरूख से लेकर अक्षय कुमार, सलमान, रणबीर, रणवीर सबकी बिग बजट फिल्म रिलीज होने वाली है।

गोलमाल अगेन- 200 करोड़

गोलमाल अगेन- 200 करोड़

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि.. फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है।

एक था टाईगर - 200 करोड़

एक था टाईगर - 200 करोड़

ट्यूबलाइट के बाद.. सलमान खान की इस एक्शन फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है। फिल्म में सलमान फुल एक्शन अवतार में नजर आएंगे.. साथ ही फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। लिहाजा, सुपरहिट कलेक्शन जा सकता है।

पद्मावती- 200 करोड़

पद्मावती- 200 करोड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती भी 200 करोड़ कल्ब में शामिल हो सकती है। हालांकि फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी.. बता दें, फिल्म 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है।

टॉयलेट- एक प्रेम कथा - 100 करोड़

टॉयलेट- एक प्रेम कथा - 100 करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म यानि की 100 करोड़.. वहीं, टॉयलेट एक प्रेम कथा सामाजिक मुद्दे पर बनी है.. लिहाजा, उम्मीदें ज्यादा है।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

वरूण धवन ने अपने करियर में अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है.. वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद उम्मीद है जुड़वा 2 भी सुपरहिट होगी। साथ ही फिल्म का क्रेज जबरदस्त है।

जब हैरी मेट सेजल- 100 करोड़

जब हैरी मेट सेजल- 100 करोड़

शाहरूख खान की पिछली फिल्म रईस हिट रही थी.. लिहाजा, उम्मीद है कि इस फिल्म को भी दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉस मिलेगा। इस फिल्म का नसीब पूरे तौर पर वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करता है।

जग्गा जासूस - 100 करोड़

जग्गा जासूस - 100 करोड़

सच कहा जाए तो रणबीर- कैटरीना की इस फिल्म के ट्रेलर के बाद.. उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं। वर्ड ऑफ माउथ पॉजिटिव रही तो.. फिल्म सुपरहिट हो सकती है।

English summary
Here's looking at the upcoming big releases of the second half of 2017, which can cross 200 crore on Box Office.
Please Wait while comments are loading...