For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 हिंदी बॉक्स ऑफिस: आठवां दिन, अक्षय कुमार को मिली करियर की सबसे बड़ी HIT!

    |

    अक्षय कुमार 2.0 की हिंदी कमाई के हीरो हैं। ऐसा इसलिए कि 7 दिन में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 132 करोड़ की कमाई कर चुकी है और अब आठवेंं दिन फिल्म ने लगभग 8.5 करोड़ की कमाई की है जिसके बाद फिल्म की कुल हिंदी कमाई लगभग 138 करोड़ हो चुकी है। इसी के साथ ये अक्षय कुमार के करियर की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है।

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपने करियर में दो ही ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं - वेलकम और राउडी राठौर। वहीं, 2.0 के सुपरहिट होते ही उन्हें अपने करियर की 9वीं सुपरहिट फिल्म मिली है जिनमें से एक सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है में अक्षय का कैमियो था। 2.0 में अक्षय कुमार विलेन बने हैं लेकिन फिल्म के हीरो वही हैं।

    2.0 अक्षय कुमार की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है। इसके पहले अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के पास 133 करोड़ की कमाई के साथ ये रिकॉर्ड था। दिलचस्प है कि 2.0 अक्षय कुमार की 10वीं 100 करोड़ी फिल्म है लेकिन अभी तक अक्षय की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ है।

    2.0 के अपने पक्षी अवतार के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है। जहां एक तरफ ये फिल्म उनका साउथ डेब्यू है वहींं उन्होंंने अपने हिंदी दर्शकों के टेस्ट के साथ काफी बड़ा रिस्क लिया था। लेकिन अब तय हो गया है कि अक्षय बॉक्स ऑफिस के किंग हैं। कारण हम आपको बता देते हैं -

    बॉक्स ऑफिस के बॉस हैंं अक्षय

    बॉक्स ऑफिस के बॉस हैंं अक्षय

    ट्रैक रिकॉर्ड उठा कर देखा जाए तो अक्षय कुमार दरअसल, हमेशा हिट ही रहे हैं। फ्लॉप उनके हिस्से कम ही आती हैं और यही कारण है सलमान हो या शाहरूख, बॉक्स ऑफिस के बॉस तो अक्षय कुमार हैं। और उन्होंने बहुत ही दिमाग के साथ बॉक्स ऑफिस को कब्ज़ें में करना सीखा है।

    तय ऑडियंस

    तय ऑडियंस

    अक्षय की ऑडियंस हमेशा तय है। हर फिल्म के लिए। ना ज़रा इधर, ना ज़रा उधर! वो अलग अलग फ्लेवर में भले ही दिख जाएं लेकिन फिर भी वो ज़्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करते। जो उनकी ऑडियंस है उसी को इंटरटेन करने में विश्वास रखते हैं।

    धुंआधार प्रमोशन

    धुंआधार प्रमोशन

    अक्षय के प्रमोशन तरीके और स्कीम शानदार होती है और वो लाइव इंटरटेनमेंट भी ज़बर्दस्त करते हैं। वहीं उनकी बातेंंंसुनने मेंं दर्शकों को भी काफी मज़ा आ जाता है।

    क्लीन इमेज

    क्लीन इमेज

    उनकी इमेज बहुत साफ है। एक अच्छा शरीफ फैमिली मैन और इसलिए दर्शक उनसे जल्दी जुड़ते हैं कि ये आदमी जो बोलेगा वो अच्छी ही बात होगी।

    एक्शन हीरो

    एक्शन हीरो

    उनकी एक्शन हीरो इमेज के तो लड़के और बच्चे इतने बड़े फैन्स हैं कि पूछिए ही मत। अक्षय का एक पंच ही फैन्स के होश उड़ाने के लिए काफी होता है।

     शानदार होती है ओपनिंग

    शानदार होती है ओपनिंग

    अक्षय की ओपनिंग ही शानदार होती है इसलिए नहीं कि आंकड़े बहुत धमाकेदार हो जाते हैं बल्कि इसलिए कि हर ओपनिंंग में अक्षय कुमार संंतुलित रहते हैं।

    रजनीकांत इफेक्ट

    रजनीकांत इफेक्ट

    कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में रजनीकांत के असली वारिस अक्षय कुमार हैं। वो इकलौते एक्टर हैं जिन पर रजनीकांत इफेक्ट सूट करता है।

    दमदार अभिनय

    दमदार अभिनय

    मानिए चाहे नहीं...वो कॉमेडी करते हैं तो पागल लगते हैं और एक्शन करते हैं तो भी गुंडे लगते हैं....इतना वेरिएशन किसी में भी है?

    BONUS

    BONUS

    स्टार पावर ये दो शब्द उनको फाइनली उस गद्दी पर बैठाते हैं जिसपर सब बैठने का दावा भर कर पाते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar is in full charge for the box office collections of 2.0 Hindi Version. After 7 days, film stands at 132 crore and is expected to earn around 7 - 8.5 crore on 8th day which brings the total at 138 crores making it Akshay Kumar's biggest film till date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X