»   » 'जिला चंपारण' है इस सुपरस्टार के दिल के करीब

'जिला चंपारण' है इस सुपरस्टार के दिल के करीब

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

'भोजपुरी फिल्‍म 'जिला चंपारण' मेरे दिल के करीब है। इस फिल्‍म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत ही चाइलेंजिंग था। इसलिए मुझे इस फिल्‍म के लिए वर्कआउट भी करना पड़ा है।' ये बातें भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने कही हैं।

फिल्‍म 22 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्‍म 'जिला चंपारण' का प्रमोशन अभी से ही शुरू हो चुका है। इसी दौरान खेसारीलाल ने फिल्‍म के अनुभवों को साझा किया। खेसारीलाल ने कहा कि फिल्‍म 'जिला चंपारण' में उन सभी बारिकियों का ख्‍याल रखा गया है, जो एक सच्‍ची घटना पर बनने वाली फिल्‍मों में होता है।

उन्‍होंने कहा कि फिक्‍शन फिल्‍मों के किरदार को निभाना आसान होता है। मगर जब फिल्‍म 'जिला चंपारण' जैसी सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍मों में आप काम कर रहे होते हैं, तब उसके किरदार को हू-ब-हू जीना आसान नहीं होता है। जैसा कि इस फिल्‍म में हमारे साथ हुआ। मगर मैंने और हमारे सभी को-स्‍टार और फिल्‍म की पूरी टीम ने इस चुनौती को स्‍वीकार कर दिन रात मेहनत की और अब वही मेहनत एक बेहतरीन फिल्‍म के रूप में तैयार है।

zila-champaran-is-very-close-to-khersarilal-yadav-heart

खेसारी ने फिल्‍म की अभिनेत्री मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के बारे में कहा कि दोनों ही बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मजा आया। स्‍पेशली मणि की यह पहली फिल्‍म है, लेकिन सेट पर जब वो अपने कैरेक्‍टर में आती हैं तब लगता नहीं था कि वे एक डेब्‍यू एक्‍ट्रेस हैं। वहीं, अवधेश मिश्रा की बात की अलग है। वे भोजपुरी सिनेमा के वर्सटाइल एक्‍टर्स में से एक हैं।

खेसारीलाल ने कहा कि प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी 'जिला चंपारण' का निर्माण किया गया है, जिसके निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। जिन्‍होंने इस खूबसूरत फिल्‍म को बनाया है। इसलिए उम्‍मीद है कि य‍ह फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है और फिल्‍म में कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। फिल्‍म की कहानी लोगों के बीच आसानी से संवाद स्‍थापित कर सकेगी।

बता दें कि बिहार -झारखंड में फिल्‍म 'जिला चंपारण' को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी। इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कर रही हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के अलावा सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

English summary
Zila Champaran is very close to Khesarilal Yadav Heart.
Please Wait while comments are loading...