For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'माई के नाम' के साथ जी बाइस्कोप का भोजपुरी फैंस को बड़ा तोहफा, जानिए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    जी बाइस्कोप ने मां के अथक योगदान को देखते हुए एक लाजवाब पहल की शुरुआत की है। मातृ दिवस के मौके पर जी बाइस्कोप अपना ब्रांड मां को समर्पित कर रहा है। चैनल अपनी इस पहल को तीन माध्यम से आगे बढ़ाएगा। अपने चैनल को माई के नाम पर समर्पित करके एक ऐतिहासिक मिसाल कायम करेगा।जी माइस्कोप के जरिए चैनल का उद्देश्य सभी मां के योगदान को प्रभावी तरीके से दिखाने के साथ लोगों को इसके लिए प्रेरित भी करेगा।

    शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मां दिवस के खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए भोजपुरी फिल्मों के हीरो प्रदीप पांडे चिंटू भी अपनी मां के साथ पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ओम का महत्व इस संसार में सबसे ऊपर है। लेकिन मेरे लिए सबसे बढ़कर केवल मां शब्द और उसकी ममता है।

    इस चैनल के माध्यम से हम भोजपुरी समाज को लोगों के सामने लेकर आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मां के लिए कोई दिवस नहीं होता। मां का दिन हर दिन होता है। उसे हर दिन सेलिब्रेट करना चाहिए। भोजपुरी क्लस्टर, जील चीफ चैनल अफसर अमरप्रीत सिंह सैनी ने कहा है कि कोविड के दौरान लॉकडाउन में सभी के घर पर एक मां ही रही है जो कि सभी का ध्यान रख रही थी। #माईकेनाम के जरिए चैनल अपनी मूल सांस्कृतिक भावनाओं का आनंद लेते हुए सभी के जीवन में सकारात्मक प्रभाव लाएगा।

    Zee Biskope

    माई दिवस के मौके पर चैनल मां पर आधारित भोजपुरी फिल्मों के साथ, दर्शकों की पसंद अनुसार भोजपुरी फिल्में भी टेलीकास्ट करेगा। साथ ही दर्शक अपनी मां के साथ वीडियो शेयर करेंगे। कुछ खास लोगों को मुंबई घूमने के साथ भोजपुरी स्टार्स से मिलने और तोहफे भी दिएजायेंगे। 8 मई को जी बाइस्कोप को जी माईस्कोप बनाया जाएगा। जो कि टीवी के इतिहास में पहली बार किया जा रहा है।

    English summary
    Zee Biskope Launches campaign Maai Ke naam on this mothers day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X