For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ये है मोहब्बतें' फेम शिविका दीवान की भोजपुरी फिल्मों में काम करने पर हुई आलोचना, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

    |

    फिल्मों में काम करने के लिए कई सेलेब्रिटीज टेलीविजन इंडस्ट्री से बड़े पर्दे पर जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है नवोदित एक्ट्रेस शिविका दीवान का। शिविका ने अपने अभिनय की शुरुआत सिनेमाघरों से की थी और फिर 'ये है मोहब्बतें' और 'झल्ली अंजलि' जैसे डेली सोप से टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बना रही थी। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण, उन्हें कुछ भोजपुरी और तेलुगु फिल्मों की पेशकश भी आयी थी। शिविका ने इसके बाद भोजपुरी उद्योग में अपनी पहली फिल्म 'चैलेंज' के साथ जाने माने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ कदम रखा।

    शिविका दीवान, जो क्षेत्रीय सिनेमा को चुनने के अपने फैसलों में हमेशा आगे और आश्वस्त रहती हैं, अभिनेत्री ने व्यक्त किया कि क्यों लोगों ने हमेशा उनके भोजपुरी फिल्में करने के फैसले को क्यों आंका है। अभिनेत्री ने हमें विशेष रूप से बताया, "मैंने जो भी फिल्म की है, मैं व्यक्तिगत रूप से एक अभिनेता के रूप में विकसित हुई हूं। हर सिनेमा में दर्शकों को मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए कुछ न कुछ अलग होता है और मुझे उन्हें चुनने पर गर्व महसूस होता है।'

    आगे वह कहती हैं 'मैं भोजपुरी फिल्मों में हाल हूं जिसपे काम कर रहे हु वे एक मजबूत संदेश के साथ महिला केंद्रित फिल्म हैं। एक कलाकार के रूप में, मैं भाषा के आधार पर फिल्म को न्यायधीश नही करती हु, मेरे लिए 'सिनेमा सिनेमा है', यह मेरे अभिनय कौशल और काम के प्रति मेरे प्यार को दिखाने का एक माध्यम है, मेरे लिए भाषा की कोई बाधा नहीं है' अभिनेत्री यह भी कहती है की मेरा मूल मकसद है प्यार हासिल करना और अपने दर्शकों का मनोरंजन करना।"

    वर्कफ्रंट की बात करें तो, शिविका को 'ऊ पे कू हा' जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में प्रशंसा मिली है। वह यश कुमार के साथ 'दामाद जी किरये पर है', 'कहानी' और 'पहेली' जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

    आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे ने की थी नशे को लेकर चैट? 'मैं जुगाड़ कर दूंगी गांजा'!- रिपोर्टआर्यन खान के साथ अनन्या पांडे ने की थी नशे को लेकर चैट? 'मैं जुगाड़ कर दूंगी गांजा'!- रिपोर्ट

    साथ ही वह रितेश पांडे के साथ 'परवरिश' में भी नजर आएंगी, 'खिलाड़ी' में भी खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आयेंगी| शिविका के कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

    English summary
    Yeh hai Mohabbatein fame shivika diwan react on criticise on working in bhojpuri films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X