For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइम स्क्वायर पर पहली बार रिलीज होगा गाना, सबसे अलग और सबसे हटकर

    By Shweta K
    |

    अमेरिका का प्रसिद्ध द टाइम्स स्क्वायर पहली बार किसी भारतीय फिल्‍मों के गाने के रिलीज का गवाह बनेगा, जब परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का गाना 'इश्‍क द तारा' रिलीज की जायेगी। पंजाबी सिनेमा के इतिहास की यह पहली फिल्म है, जो क्षेत्रीय सीमाओं से बाहर निकलकर अपने भव्य संगीत द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय दर्शकों के दिलों को छूने जा रही है।बता दें कि यह फिल्‍म 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में होगी, मगर उससे पहले इस फिल्‍म के दूसरे गाने को टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर रिलीज किया जायेगा।

    न्‍यूयॉर्क में स्थित टाइम्‍स स्‍क्‍वायर का एक ऐसा मंच है, जिस पर पूरे दुनिया की नजर होती है। पिछले बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टाइम्‍स स्‍क्‍वायर से दुनिया को संबोधित किया था। मगर इस बार टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर भारतीय फिल्‍म सूबेदार जोगिंदर सिंह के गाने 'इश्‍क द तारा' को रिलीज किया जायेगा। यह अपने आप में बड़ी उपलब्धि है।

    हालांकि गिप्पी गरेवाल स्‍टारर फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' अपनी शैली, सामग्री, कलाकार और शूटिंग की टफ लोकेशन्स को लेकर युवाओं को पहले से ही अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। मगर टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर इस फिल्‍म के गाने को रिलीज होने के बाद लोकप्रियता का स्‍तर और चरम पर होगी। इन्‍हीं पहलुओं को ध्‍यान में रखकर फिल्म निर्माताओं ने इसके संगीत को लेकर एक और अकल्पनीय व अनपेक्षित कदम उठाया है।

    फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क दा तारा' एक बिलकुल अलग शैली के साथ है, जो हम सभी को आधी सदी पहले के पुराने पंजाब में ले जाएगा, द टाइम्स स्क्वेअर, न्यूयॉर्क पर लांच किया जायेगा।उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस फिल्म का पहला गीत 'गल दिल दी' रिलीज़ किया गया था, जिसके लोगों का काफी रेस्‍पांस मिला। इस गाने ने फिल्म के विभिन्न कलाकारों द्वारा सैनिकों की अपने परिवार और देश के प्रति भावनाओं को प्रकट किया है।

    अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राशीद रंगरेज़ द्वारा लिखित, सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित और सुमीत सिंह द्वारा तैयार की गई फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' में पहाड़ की दुर्गम चोटियों पर सूबेदार जोगिंदर सिंह के रूप में अभिनेता गिप्‍पी ग्रेवाल अपनी पलटन के साथ नजर आ रहे हैं। यह देश की पहली ऐसी जीवनी हैं जो किसी परमवीर चक्र विजेता पर बनी है और पंजाबी के अलावा तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलगु में सेवन कलर मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित, सागा म्यूजिक और यूनीसिस इंफोसोल्यूशन के सहयोग से रिलीज़ होगी।

    English summary
    Subedar Jogindar Singh song will release at times square of America
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X