For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bhojpuri Romance: भोजपुरी का ये सबसे बोल्ड गाना, बर्फ की सिल्ली पर हीरोइन को लिटाकर पवन सिंह ने किया रोमांस

    |

    Bhojouri Song Garmi Ka Dehiya Me: भोजपुरी गाने इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब पर मोस्ट वॉश की लिस्ट में शामिल हैं। आए दिन भोजपुरी गाने वायरल रहते हैं। ऐसा ही एक गाना अब यू-ट्यूब पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में रोमांस की सारी हदों को पार कर दिया गया है। इस गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

    खूब वायरल हो रहा है भोजपुरी गाना
    भोजुपरी सॉन्ग 'बरफ के पानी' एक बार फिर यूट्यूब से वायरल हो रहा है। निधि झा अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। ऐसे में इस गाने में निधि ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर अपना बिदांस और मोस्ट सिजलिंग अंदाज दिखा दिया है। पवन सिंह और निधि झा के इस गाने को लोग सर्च कर के बार-बार प्ले कर रहे हैं।

    बर्फ की सिल्ली पर किया रोमांस
    वायरल हो रहे इस गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह अपनी एक्ट्रेस को बर्फ की सिल्ली पर लिटा कर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं जो कि इस गाने का सबसे सेंसुअल हिस्सा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री और रोमांस देखने को मिल रही है. वहीं निधि झा की मदमाती अदाओं से ही दर्शकों को पसीने छुड़ाती दिखाई दे रही हैं।

    गाने की डिटेल्स
    'बरफ के पानी' गाने में पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है। इस गाने का बोल पवन पांडे ने लिखा है। जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे ओम झा ने दिया है। फिल्म 'गदर' के इस गाने 'बरफ के पानी' को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है। इस वीडियो को वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, अब एक बार फिर इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है।

    English summary
    भोजपुरी गाने इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब पर मोस्ट वॉश की लिस्ट में शामिल हैं। आए दिन भोजपुरी गाने वायरल रहते हैं। ऐसा ही एक गाना अब यू-ट्यूब पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में रोमांस की सारी हदों को पार कर दिया गया है। इस गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X