For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एलबम में हिट होने के बाद अब भोजपुुरी फिल्मों में दिखेंगे चांदनी सिंह

    By Shweta
    |

    भोजपुरी अलबम 'डोली में गोली मारदेब', 'चोंए चोंए' और 'पियवा से पहले हमारा रहलू' से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह अब भोजपुरिया पर्दे पर दस्‍तक देने को तैयार हैं। उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली चांदनी सिंह को अभी हाल ही में निर्माता निर्देशक अरविन्द चौबे ने अपनी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' में भोजपुरी सुपरस्‍टार अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट बतौर लीड साइन किया है।

    चांदनी ने कहा कि अभी तक भोजपुरिया दर्शकों ने मुझे अलबम में पसंद किया है, उम्‍मीद है फिल्‍मों में भी मेरे काम को वो सराहेंगे। मैं फिल्‍म के लिए तैयारियों में जुट गई हूं।बता दें कि चांदनी सिंह का भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आना एक इत्तेफाक था। वो खुद बताती हैं कि जौनपुर से पटना वे किसी काम के सिलसिले में आईं थी। वहां ऑन लोकेशन शूटिंग देखने को मिला, जो आदि शक्ति म्‍यूजिक कंपनी का सेट था। वहीं, उनकी मुलाकात आदि शक्ती के मनोज से हुई और उन्‍होंने चांदनी से एक्टिंग के लिए पूछा।

    चांदनी के कहा कि वो कुछ बोलती इससे पहले उनके दोस्तों ने हां कह दी। फिर क्‍या था पहली अलबम सॉन्ग सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ 'डोली में गोली मारदेब' मिला,जो देखते देखते हिट हो गई। उसके बाद 'चोंए चोंए' और 'पियवा से पहले हमारा रहलू' भी काफी पसंद की गई। इसके बाद उन्‍हें फिल्म का ऑफर मिला।

    चांदनी ने साथ ही कहा कि वो खुशनसीब हैं कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में ज्‍यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। वे अपनी आने वाली फिल्‍म के बारे में उन्होंने कहा कि "फिल्म मैं नागिन तू सपेरा मेरे लिए काफी खास है। इस फिल्‍म के निर्देशक अरविन्द चौबे बहुत ही अच्छे और सुलझे हुये इंसान हैं। उनके साथ काम करने में मजा आयेगा और काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। वे बहुत ही प्रेम से समझाते हैं। मुझे बिल्कुल नहीं लग रहा है कि मेरी ये पहली फिल्म है।"

    फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने को लेकर घरवालों की रजामंदी के सवाल पर चांदनी ने कहा कि "शुरु में तो सबने विरोध किया था, मगर अब सब खुश हैं। मेरे घर वालों से ज्यादा मेरे रिश्तेदारों और पड़ोसियों को दिक्‍कत थी। मगर मैंने ऐसा कुछ नहीं किया, जिससे उनका नाम खराब हो। मेरे दोस्तों ने पसंद किया, फिर पड़ोसी और रिश्तेदार भी खुश हैं। मेरी मम्मी ने मुझे खुब प्रोत्साहित किया।"

    English summary
    Chandani Singh to debut in bhojpuri cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X