For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खेसारी लाल यादव की 'जिला चंपारण' की शूटिंग कोलकता में शुरू

    By Shivani Verma
    |

    प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन भोजपुरी फ़िल्म "जिला चंपारण" की शूटिंग कोलकता में शुरू की गयी है। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस फिल्म में एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच उनका मनोरंजन करने वाले है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

    इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग और काफी आकर्षित करने वाली है जिसमें देश के आज़ाद होने के बाद की कहानी या फ़िल्म के माध्यम से खेसारी लाल अपने दर्शकों के बीच आ रहे हैं। इस फिल्म में खेसारी के साथ बंगाली बाला मोहिनी घोष नजर आएंगी। इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद हैं जो इस फ़िल्म के माध्यम से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे हैं।

    इस फ़िल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं जो खेसारी के साथ कई सालों से फ़िल्म बनाना चाहते थे और अब उन्हें खेसारी के साथ काम करने का मौका मिला है। इस फ़िल्म का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला होगा जिसे संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने तैयार किया है।

    इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकों को देखने मिलेंगे। खेसारी लाल यादव,मोहिनी घोष के साथ फिल्म में अवधेश मिश्रा संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, भी मुख्य भूमिका में है . फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

    English summary
    shooting start for bhojpuri movie Jila Champaran.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X