»   » भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म के लिए रहें तैयार..पढ़िए DETAIL

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म के लिए रहें तैयार..पढ़िए DETAIL

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मेगास्‍टार रवि किशन अब भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना -2' में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लिए रवि किशन का नाम फाइनल हो गया है। फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने यानी 25 सिंतबर से उत्तर प्रदेश के वाराणसी, मिर्जापुर और भदोही में होगी।

बता दें कि फिल्‍म 'बैरी कंगना' का पहला पार्ट 1992 में आया था, तब फ़िल्म की मुख्य भूमिका में कुणाल सिंह थे। मगर 'बैरी कंगना -2' रवि किशन को कास्ट किया गया है। हालांकि इस फ़िल्म में भी कुणाल सिंह नज़र आ रहे हैं।
विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत फिल्‍म 'बैरी कंगना -2' में रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह,अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्‍म की कास्टिंग अभी और होनी है, जिस पर काम चल रहा है। ऐसा कहना है फिल्‍म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्‍तव का। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पटकथा के हिसाब से ही कास्टिंग की जा रही है, जो जल्‍द पूरी हो जाएगी। फिर सिंतबर महीने में इसकी शूटिंग शुरू हो जायेगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का लेखक -निर्देशन अशोक अत्री है । स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। फिल्‍म में प्‍यारे लाल , श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे।

English summary
Ravi Kishan starrer bairy Kangna shooting will start from september,
Please Wait while comments are loading...