For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आईकॉन ऑफ़ द ईयर' से सम्मानित रवि किशन

    By Tarun Kulshrestha
    |

    [भोजपुरी न्यूज] सुपरस्टार रवि किशन को 'आइकॉन ऑफ़ द ईयर ' से सम्मानित किया गया। गोवा में 'आइकॉन ऑफ़ द ईयर 2015' एवार्ड समारोह में रवि किशन को उनके अब तक के फ़िल्मी सफर में उनके अलग-अलग अंदाज ,अभिनय और कई अलग भाषाओ की फिल्मो में अभिनय कर दर्शको का मनोरंजन करने के लिए सम्मानित किया गया।

    रवि किशन को यह अवार्ड गोवा के डीयुप्टी सी.एम.फ्रेंसिस डिसूज़ा के हाथो मिला। इस मौके पर मिल्खा सिंह भी मौजूद थे जिन्होंने रवि किशन को अपना आशीर्वाद दिया और भविष्य में और कामयाबी मिले इसकी कामना की।

    'खुशनसीब होते हैं वो.. जिनकी फिल्म में सलमान होता है.. '

    रवि हमेशा अपनी फिल्मो में नए-आने लुक के लिए जाने जाते है गोवा में भी अवार्ड समारोह में वे एक नए लुक के साथ नजर आये जो उनकी आनेवाली तेलगू फिल्म के लिए उन्होंने बनाया है।

    हिंदी और भोजपुरी में सैकड़ो फिल्मे करनेवाले रवि ने तेलगू फिल्मो में भी अपने जबरजस्त अभिनय का जलवा बिखेरा है जिसके चलते कई निर्माता -निर्दशक उन्हें अपनी आनेवाली तेलगू फिल्मो में साईन करना चाहते है। 'रेस गुर्रम और किक २' की भारी सफलता के बाद रवि किशन की डिमांड तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गयी है।

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

    English summary
    Bhojpuri superstar Ravi Kishan has been honoured with 'Icon of the Year' award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X