For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निरहुआ-मणि का ब्लाकबस्टर धमाका...सौगंध का पोस्टर जारी

    By Shweta
    |

    पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म 'सौगंध' का पोस्‍टर मुंबई में जारी कर दिया गया है, जिसमें जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ तुरही बजाते रोमांटिक अंदाज में नजर आये हैं। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पोस्टर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं , जो काफी आकर्षक है।

    पोस्‍टर देखने के बाद पता चलता है कि इस फिल्‍म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की लव स्‍टोरी जबरदस्‍त होने वाली है। हालांकि पिछले दिनों जब फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ था, तब लगा था कि फिल्‍म में एक्‍शन बेस्‍ड है। भोजपुरी फिल्मों के आम पोस्टर से अलग इस पर अन्य किसी कलाकार की झलक दिखाई नहीं दे रही है।

    इस बारे में फिल्‍म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि 'सौगंध' की पटकथा बेहद दमदार है। इसमें एक्‍शन के साथ - साथ एक प्रेम कहानी भी चलती है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। हमने इस फिल्‍म लव सीन को ठीक उसी तरह से फिल्‍माया है, जैसे कि हैवन में होता है। निरहुआ कन्हैया बन अपनी राधा मणि भट्टाचार्य को रिझाते नजर आयेंगे।

    अक्‍सर निरहुआ की जोड़ी मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है। मगर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस फिल्‍म में उनकी केमेस्‍ट्री डेब्‍यूडंट मणि भट्टाचार्य के साथ भी पसंद की जायेगी। सेट पर दोनों की अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी रही है। फिल्‍म 'सौगंध' अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी।

    उल्लेखनीय है कि फिल्‍म 'सौगंध' के निर्देशक विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा भी हैं।

    English summary
    Nirahua and Mani Starrer Saugandh poster out.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X