For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महिला सशक्तिकरण बेस्ड पहली भोजपुरी फिल्म होगी 'लज्जो'

    By Shweta
    |

    नायक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म 'लज्‍जो' फरवरी, 2018 में रिलीज होगी। यह फिल्‍म नारी सशक्तिकरण पर बेस्ड है और हाल ही में इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम समाप्‍त हो गया है। फिल्‍म के निर्माता राकेश कुमार नायक हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म को इस वक्‍त सेंसर बोर्ड में भेजा गया है।

    बोर्ड से सर्टिफिकेशन के बाद फिल्‍म को फरवरी महीने में रिलीज किया जायेगा। फिल्‍म की शूटिंग रायपुर और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। फिल्म के अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह ने बताया की "मेरे लिए यह फिल्म बहुत खास है और मैंने काफी मन लगाकर इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्ल्म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने मुझे काफी सपोर्ट किया जिस वजह से मैंने अच्छी परफॉर्मेंस दी।

    वहीं फिल्‍म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने बताया कि फिल्‍म 'लज्‍जो' भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसका प्रस्‍तुतिकरण नारी सशक्तिकरण के विषय पर जोरदार तरीके से किया जा रहा है। फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं करेगी। फिल्‍म में जहां भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी, वहीं एक संदेश भी जायेगा।

    फिल्‍म की कहानी में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं के संदेश को भी आत्‍मसात किया गया, क्‍योंकि बेटियों की सुरक्षा और उनकी तरक्‍की से समाज की तरक्‍की है। हमने एक ऐसे विषय को चुना, जो आज की तारीख में काफी प्रासंगिक हैं।
    बता दें कि फिल्‍म में पांच बेहद खूबसूरत गाने हैं, जिनमें संगीत दिया है अनुज तिवारी और सूरज महानंदा ने।

    English summary
    Neelu Shankar Singh Movie Lajjo is totally based on women Empowerment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X