For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छठ पर खास बिहार वासियों को तोहफा..'मुकद्दर' होगी रिलीज

    By Shweta
    |

    महापर्व छठ के शुभ अवसर पर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी फिल्‍म के लेखक - निर्देशक शेखर शर्मा ने दी। उन्‍होंने बताया कि सुपर स्‍टार की जिंदगी पर आधारित फिल्‍म 'मुकद्दर' का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पूरा हो गया है। अब इसके रिलीज के लिए हमने छठ पूजा का पावन अवसर चुना है।

    उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के ट्रेलर को लोगों का जबदस्‍त रिस्‍पांस मिला है। साथ ही गाने भी इतने अच्‍छे हैं कि अभी से लोगों के दिल में उतर गए हैं। एक बार फिर गीतकार आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद का जलवा लोगों पर साफ देखने को मिल रहा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमेस्‍ट्री दर्शकों को फिर से देखने को मिलेगी।

    वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला की मानें तो फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है। फिल्‍म और इसके गाने कितने बेहतरीन हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब गाना 'सज के संवर के' को वेब म्‍यूजिक ने अपलोड किया !

    एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एव शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म 'मुकद्दर' में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। बता दें कि फिल्म 'मुक्कदर' के निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।

    English summary
    Muqaddar will release in Bihar on chatth pooja.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X