For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    16 मार्च को रिलीज होगी 'मोहब्बत मीठा लागेला', दर्शकों को इंतजार

    By Shweta K
    |

    भोजपुरी फिल्‍म 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' अब रिलीज को तैयार है। यह फ़िल्म 16 मार्च से पूरे बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बारे में फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया कि "यह फ़िल्म एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। शूटिंग के लिए हमने लोकेशन के तौर पर मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर को चुना है, ताकि हम फिल्‍म में भोजपुरी टच बखूबी दे सकें और लोग इससे आसानी जुड़ सकें।"

    फिल्‍म का निर्माण वसीम राजा, प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया है। लेखन व निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है। इस फिल्‍म में भी संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है, गीतकार हैं - जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी।

    मुख्य अभिनेता उमेश कुशवाहा, अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा कनक पांडेय, बिना पांडेय शामिल इत्यादि हैं। उमेश कुशवाहा इस फिल्‍म से फिल्‍मों में इंट्री कर रहे हैं। उनके बारे में निर्देशक रंजन शर्मा ने कहा कि उमेश में काफी संभावनाएं हैं और वे आगे चलकर फिल्‍म जगत में अच्‍छा मुकाम हासिल कर सकते हैं।

    फिल्म के निर्देशक रंजन शर्मा ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि हमने इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्‍लीता को नकारा है।

    यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा की दिशा को बदलने में सहायक होगी। फ़िल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुकी है और धूम मचा रही है। दर्शकों के रेस्पॉन्स देख कर लगता है कि इस फ़िल्म के जरिये उमेश कुशवाहा को रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री को बड़ा स्टार मिल सकता है।

    English summary
    Mohabbat Meetha lagela will release on 16th March
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X