»   » आखिरकार दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुई 'मोहब्बत मीठ लागेला'

आखिरकार दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुई 'मोहब्बत मीठ लागेला'

Written By: Shweta K
Subscribe to Filmibeat Hindi

बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' आज पूरे बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फ़िल्म के जरिये बी-टाउन में उमेश कुशवाहा डेब्यू कर रहे हैं। उमेश असल से बैंक प्रोफेशनल हैं, लेकिन बचपन से अभिनय के शौक ने उन्हें यहां तक खींच लाया। फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार बताते हैं कि यह फ़िल्म एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। शूटिंग के लिए हमने लोकेशन के तौर पर मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर को चुना है, ताकि हम फिल्‍म में भोजपुरी टच बखूबी दे सकें और लोग इससे आसानी जुड़ सकें।

mohabbat-meetha-lagela-released-today

फिल्‍म का निर्माण वसीम राजा,प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया है। लेखन व निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है। इस फिल्‍म में भी संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है,गीतकार हैं - जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी। मुख्य अभिनेता उमेश कुशवाहा अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा जीत पांडे, बबली गोस्वामी, नरेंद्र सिंह, साहेब लाल धारी, सतीश चौधरी, बिपिन सोनी इत्यादि भी अहम किरदार में दिखेंगे।

फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं। इस फ़िल्म से युवा निर्देशक के रूप में उभरे रंजन शर्मा ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि हमने इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्‍लीता को नकारा है।

यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा की दिशा को बदलने में सहायक होगी। फ़िल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुकी है और धूम मचा रही है। दर्शकों के रेस्पॉन्स देख के लगता है। इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सीने उद्योग को उमेश कुशवाहा के रूप में एक नया सितारा मिल जाएगा। फ़िल्म सकफलता के नए कृतिमान स्थापित करेगी।

English summary
Irrfan Khan requested blackmail makers to arrange special screening for Amitabh Bachchan.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X